अपनी पत्नी के सामने बूढ़े लगते हैं ये 5 खिलाड़ी, नंबर 1 की उम्र में बाप-बेटी जितना फर्क

1. शोएब अख्तर


Google
पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज बेहतरींन गेंदबाज और रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से लोकप्रिय शोएब अख्तर अपनी खूबसूरत पत्नी रुबाब खान के सामने काफी बूढ़े लगते हैं। दोनों ने वर्ष 2014 मे अपना विवाह किया था। आपको जानकर हैरानी होगी कि दोनों की उम्र में 19 वर्ष का बड़ा अंतर है। अख्तर जहां 44 वर्ष के हो चुके हैं वहीं रुबाब अभी महज 25 वर्ष की हैं। और इतना अंतर बाप और बेटी की उम्र में अक्सर देखा जाता है।

2. यूसुफ पठान


Google
बता दें कि क्रिकेट ख़िलाड़ी यूसुफ पठान भारतीय क्रिकेट टीम के एक बेहतरींन धाकड़ बल्लेबाज हैं और उन्होंने वर्ष 2013 में आफरीन नाम की एक खूबसूरत लड़की से शादी की थी।

3. जहीर खान


Google
बता दे कि जहीर खान की खूबसूरत पत्नी सागरिका घाटगे एक बॉलीवुड एक्ट्रेस भी रह चुकी हैं। दोनों की उम्र में 11 वर्ष का बड़ा अंतर है इसीलिए जहीर खान सागरिका घाटगे के सामने काफी अधिक उम्र के नजर आते हैं।

4. तमीम इकबाल


Google
बता दें कि बांग्लादेश क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज तमीम इकबाल क्रिकेट जगत में काफी अधिक अपना नाम भी कमा चुके हैं आप बता दें कि वर्ष 2013 में शादी की थी और वह अपनी पत्नी से उम्र में मात्र 2 वर्ष बड़े हैं लेकिन देखने में काफी बूढ़े नजर आते हैं।

5. मोहम्मद अजहरुद्दीन


Google
भारतीय टीम के पूर्व बेहतरींन कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने अपनी पहली खूबसूरत पत्नी से तलाक के बाद एक्ट्रेस संगीता बिजलानी से अपना विवाह किया था । हालांकि इन दोनों का रिलेशन भी ज्यादा नहीं चला और दोनों का तलाक हो गया।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments