पैसा आते ही बदल गया इन 5 खिलाड़ियों का चेहरा, नंबर 1 को देखकर दंग रह जायेंगे

दोस्तों आज हम आपको विश्व क्रिकेट जगत के 5 ऐसे शानदार खिलाड़ियों के बारे में बताएंगे जिन्होंने अमीर होने के बाद खुद को पूरी तरह से बदल लिया है, हालांकि यह क्रिकेटर जब पहले गरीब हुआ करते थे तो बेहद ही अजीब दिखाई देते थे लेकिन, अब इन क्रिकेटरों की लोकप्रियता काफी ज्यादा हो गई है और इनकी गिनती दुनिया के सबसे हैंडसम में भी जाती है तो आइए उन खिलाड़ियों के नाम जानते हैं।
1. क्रिस गेल

Third party image reference
वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के बेहतरीन बल्लेबाज क्रिस गेल क्रिकेट जगत में आने से पहले कुछ अजीब तरह से नजर आते थे, लेकिन क्रिकेट जगत में सफलता हासिल करने और अमीर होने के बाद उन्होंने आपको काफी ज्यादा बदल लिया है और वह अब काफी आकर्षक नजर आने लगे हैं
2. इरफान पठान

Third party image reference
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान भारत के सबसे सफल क्रिकेटरों में से एक हैं। अपने करियर की शुरुआत दौर में वह बेहद साधारण नजर आते थे, लेकिन क्रिकेट में सफलता मिलने के बाद उनकी भी किस्मत बदल गई और इरफान पठान की गिनती भारत के सबसे हैंडसम खिलाड़ियों में की जाती है।
3.विराट कोहली

Third party image reference
भारतीय क्रिकेट टीम के वर्तमान कप्तान विराट कोहली की गिनती विश्व के सबसे हैंडसम खिलाड़ियों में की जाती है, लेकिन विराट कोहली एक गरीब परिवार से हैं लेकिन क्रिकेट में सफलता हासिल करने के बाद विराट कोहली ने अपने लुक को पूरी तरीके से बदल लिया है।
4.महेंद्र सिंह धोनी

Third party image reference
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है विश्व भर में उनकी लोकप्रियता काफी अधिक है और क्रिकेटर बनने से पहले महेंद्र सिंह धोनी भी बेहद गरीब हुआ करते थे लेकिन आज धोनी की गिनती भारत के सबसे अमीर खिलाड़ियों की जाती है और अमीर होते ही धोनी ने खुद को पूरी तरीके से बदल लिया है।
5. रविंद्र जडेजा

Third party image reference
भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर बल्लेबाज रविंद्र जडेजा भी बेहद गरीब परिवार से संबंध रखते हैं रविंद्र जडेजा के पिता एक साधारण सी कंपनी में वॉचमैन थे लेकिन क्रिकेटर बनने के बाद रविंद्र जडेजा ने खुद को पूरी, तरीके से बदल लिया है और आज उनकी गिनती भारत के सबसे हैंडसम और स्टाइलिश क्रिकेटरों में की जाती है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments