शिखर धवन ने फोटो पोस्ट कर लिखा- 'आओ कभी हवेली पर' राशिद खान ने बोला कुछ ऐसा

इंडिया की टीम के धाकड़ ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन मैदान पर तो सभी का दिल जीतते ही हैं बल्कि। सोशल मीडिया पर भी एक से एक बढ़कर एक अमेजिंग तस्वीरें पोस्ट करके लोगों का दिल भी जीते हैं। इसी बीच शिखर धवन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक शानदार तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा ' आओ कभी हवेली पर'।


Third party image reference
शिखर धवन द्वारा पोस्ट की गई इस तस्वीर और कैप्शन ने सभी लोगों ने बहुत पसंद किया। इसीलिए। शिखर धवन की है तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हुई।


Third party image reference
इसी बीच अफगानिस्तान की टीम के खिलाड़ी राशिद खान ने भी शिखर धवन की इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए कहा ' हवेली पर क्या है भाई?' राशिद खान द्वारा किए गए इस शानदार कमेंट के बाद सोशल मीडिया पर लोग उनसे जमकर मजे ले रहे हैं।


Copyright Holder: Cric Hunt
राशिद खान से मजे लेते हुए एक यूजर ने लिखा, ''राशिद भाई डिटेल में जानने के लिए आपको हवेली पर जाना ही पड़ेगा.'' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ''राशिद भाई सच में बहुत नादान हैं या फिर उन्होंने बॉलीवुड फिल्में नहीं देखी हैं।''


Copyright Holder: Cric Hunt
राशिद खान द्वारा किए गए इस ट्वीट के बारे में आपका क्या कहना है? यह आप हमें कमेंट बॉक्स में अवश्य बताएं और इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूलें।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments