इस 35 वर्षीय अभिनेत्री को दुपट्टे से खींचकर ले जाने लगे अमिताभ, चौंक गयी एक्ट्रेस और फिर..

कुछ समय पहले अमिताभ की तबियत बहुत खराब हो गयी थी लेकिन फिर भी वह काम करते रहे थे, लगातार शूटिंग की थी और अधूरे काम पूरे कर लिए थे। इसी से पता चलता है कि बिग बी बिल्कुल अलग लेवल के एक्टर हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर अमिताभ की एक वीडियो वायरल हुई जिसमें देखा जा सकता है कि वह एक एक्ट्रेस को दुपट्टे से खींचकर ले जा रहे हैं।

Image- instagram.com
वह एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि सीरियल 'ये है मोहब्बतें' की 35 वर्षीय अभिनेत्री 'दिव्यांका त्रिपाठी दहिया' हैं। जब अमिताभ दिव्यांका को इस तरह खींच के ले जा रहे होते हैं तब दिव्यांका बहुत चौंकी हुई होती हैं, उनके हाव-भाव आश्चर्य भरे नज़र आते हैं और फिर वीडियो ख़तम हो जाती है। पहली बार ये देखने पर बहुत अजीब लगता है और दिमाग कन्फ्यूज़ हो जाता है।

Image- instagram.com
लेकिन अगर बारीकी से पूरे सीन का विश्लेषण किया जाए तो हकीकत सामने आती है। दरअसल दिव्यांका के सफ़ेद दुपट्टे पर कुछ दाग दिख रहे हैं, वीडियो के बैकग्राउंड को देखा जाए तो पूरा नीला है। आसपास लोग खड़े होकर ये सब देख रहे हैं, साफ़ हो गया कि असल में ये एक ऐड शूट का 'बिहाइंड द सीन्स' वीडियो है।

Image- instagram.com
आगे पड़ताल करने पर पता चला कि दिव्यांका ने ही इस वीडियो को सबसे पहले शेयर किया था, वीडियो के साथ दिव्यांका ने लिखा-"बिग स्क्रीन के लेजेंड के साथ, बहुत कुछ सीखने को मिला"। वर्कफ़्रंट की बात करें तो अमिताभ की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' 28 फरवरी को रिलीज़ होने वाली है। आप इस बारे में अपने विचार ज़रूर बताएं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments