पिता की मर्जी के बिना लव मैरिज तो दूर की बात, 34 साल की उम्र मे भी कोई बॉयफ्रेंड नही बनाया

फिल्मी दुनिया मे आकर हर सितारा अपनी मर्जी का मालिक हो जाता है। यहां तक की वह अपने माता पिता की बात भी नही सुनते है। उनके मन को जो अच्छा लगें वह उसे ही करना ठीक समझते है। लेकिन कई ऐसे सितारे भी मौजूद है जो बेशक आज बड़े कलाकार बन चुके है लेकिन आज भी वह अपने माता पिता की बातों को सराखों पर रखते है और उनके मर्जी के खिलाफ जाकर कोई काम नही करते है।

Third party image reference
दोस्तों हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहें है उनका नाम काजल अग्रवाल है जो साउथ इंडिया की सबसे पॉपुलर और खूबसूरत अभिनेत्रियों मे शामिल है। काजल को लाखों लोग सिंघम गर्ल के नाम से भी जानते है क्योंकि उन्होंने अजय देवगन के साथ सुपरहिट हिंदी फिल्म 'सिंघम' मे काम किया था।

Third party image reference
काजल अग्रवाल के अफेयर की अफवाहें तो कई बार उड़ चुकी है मगर उनमें किसी तरह की सच्चाई नही है। क्योंकि यह अभिनेत्री अपने पिता की मर्जी के खिलाफ जाकर लव मैरिज तो बहुत दूर कि बात 34 साल की उम्र होने के बावजूद काजल ने कोई बॉयफ्रेंड तक नही बनाया है। यह अभिनेत्री सिंगल है और फिलहाल अपने माता पिता के साथ रहकर खुशहाल जीवन बिता रही है।

Third party image reference
काजल अग्रवाल अधिकतर साउथ फिल्मों मे अभिनय करती है उनकी आएं दिन तस्वीरें सामने आती रहती है। बीते दिन वह हैदराबाद एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई उस दौरान काजल पारंपरिक पहनावे मे किसी परी से कम नही रग रही थी। साड़ी पहनने के बाद काजल की सुंदरता और भी बढ़ चुकी है। यह अभिनेत्री काफी संस्कारी है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments