अक्षय के साथ दी 300 करोड़ की ब्लॉकबस्टर फिल्म तो मिला यह बड़ा मौका, अब सड़कों पर दिखी खुश

आप सभी को पता ही है की अक्षय कुमार की फिल्म 'गुड न्यूज़' में कियारा आडवाणी की एक्टिंग को बेहद पसंद किया गया था । इस फिल्म में कियारा आडवाणी ने मोनिका बत्रा का किरदार निभाकर हर किसी का दिल जीत लिया था । कबीर सिंह फिल्म की अपार सफलता के बाद एक बार फिर से गुड न्यूज़ जैसी 300 करोड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म देने के बाद कियारा की डिमांड कुछ ज्यादा ही बढ़ गई है ।

Third party image reference

अक्षय के साथ दी 300 करोड़ी फिल्म तो मिला यह बड़ा मौका

आपको बता दें कि गुड न्यूज़ फिल्म का अब तक का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 309 करोड़ हो चुका है जो कि वाकई में काबिले तारीफ है । इस फिल्म की अपार सफलता के बाद एक बार फिर से कियारा आडवाणी अक्षय कुमार के साथ 'लक्ष्मी बम' फिल्म में नजर आने वाली है और यह कियारा के लिए एक बड़ा मौका है लगातार हिट फिल्में देने के कारण कियारा के पास फिल्मों की कमी नहीं है और इनकी जेब में कई बड़ी फिल्में पड़ी हुई है ।

Third party image reference

अब सड़कों पर नजर आई तो दिखी बेहद खुश

कियारा आए दिन किसी न किसी जगह पर कैमरे में कैद होती रहती है । हाल ही में इनको मुंबई की सड़कों पर देखा गया म आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि खुले हुए बालों में और बिना मेकअप किए भी वह कितनी खूबसूरत लग रही है कि मेरे को देखते ही उन्होंने प्यारी सी स्माइल दी जिससे देखने के बाद हर कोई अपना दिल हार बैठेगा । खुशी तो बनती भी है क्योंकि कबीर सिंह फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 400 करोड़ से भी ज्यादा कलेक्शन किया तो वही गुड न्यूज़ नहीं अब तक 300 करोड़ से भी ज्यादा कारोबार कर लिया है ।


Third party image reference

यह है अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

आपको बता दें कि लक्ष्मी बम के बाद कियारा आडवाणी इंदु की जवानी, शेरशाह और भूल भुलैया टू जैसी फिल्मों में नजर आने वाली है। यह सभी फिल्में 2020 यानी इसी साल रिलीज होने वाली है ।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments