पाकिस्तान सुपर लीग : 28 मुकाबले हुए समाप्त, अब देखिये टूर्नामेंट के टॉप-5 बल्लेबाज-गेंदबाज

इस समय पाकिस्तान का घरेलु टी-20 टूर्नामेंट पाकिस्तान सुपर लीग खेला जा रहा है. जिसके अब तक 28 मुकाबले खेले जा चुके हैं. तो चलिए इसी के तहत हम आपको अब तक के टॉप-5 बल्लेबाजों और गेंदबाजों के बारे में बताते हैं.
पहले देखिये टॉप-5 बल्लेबाज
कराची किंग्स के दिग्गज बल्लेबाज बाबर आज़म सूची में पहले स्थान पर बने हुए हैं. आज़म अब तक 9 मैचों की 8 पारियों में 127.75 के स्ट्राइक रेट से 313 रन बना चुके हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 3 अर्धशतक निकले हैं. जिसमे 78 रन उनका सबसे बड़ा स्कोर है.

espn cricinfo
वहीं लाहौर कलंदर के बेन डंक 266 रन बनाकर दूसरे, 266 रनों के साथ ही इस्लामाबाद यूनाइटेड के विकेटकीपर बल्लेबाज ल्यूक रोंची तीसरे, इस्लामाबाद यूनाइटेड के एक और बल्लेबाज शादाब खान 263 रन बनाकर चौथे और अंत में पेशावर जाल्मी के विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल 251 रन बनाकर पांचवे स्थान पर हैं.

Copyright Holder: Desi View
अब देखिये टॉप-5 गेंदबाज
गेंदबाजी में क्वेटा ग्लैडिएटर्स के तेज गेंदबाज मोहम्मद हसनैन शीर्ष स्थान पर हैं. हसनैन अब तक 8 मैचों की 8 पारियों में 9.14 के इकॉनमी रेट से 14 विकेट चटका चुके हैं. जिसमें एक पारी में 25 रन देकर 4 विकेट उनका सबसे अच्छा प्रदर्शन है.

sport 360
वहीं बाएं के तेज गेंदबाज लाहौर कलंदर की तरफ से खेलने वाले शाहीन अफरीदी 11 विकेटों के साथ दूसरे, वहीं पेशावर जाल्मी के वहाब रियाज भी 11 विकेट लेकर तीसरे, मुल्तान सुल्तान के सोहेल तनवीर 10 विकेटों के साथ चौथे और अंत में मुल्तान सुल्तान के एक और गेंदबाज इमरान ताहिर भी 10 विकेटों के साथ पांचवे स्थान पर हैं.

Copyright Holder: Desi View
नोट : ये आंकड़े 14 मार्च 2020 तक के हैं.
आपके अनुसार टूर्नामेंट का नंबर 1 बल्लेबाज और गेंदबाज कौनसा होगा. हमे अपना जवाब नीचे कमेंट बॉक्स में बताइये और आपको ये पोस्ट पसंद आया तो लाइक, शेयर
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments