25 मार्च को धोनी की कप्तानी में खेलेंगे कोहली और रोहित, मुंबई में होगा मुकाबला

दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते हैं कि आई पी एल का इंजन का वीडियो जारी हो चुका है. और आप सब को पता ही होगा कि इस सीजन का पहला मुकाबला 29 मार्च को वानखेड़े स्टेडियम मुंबई में होने वाला है जोकि चेन्नई सुपर किंग और मुंबई इंडियंस के बीच होगा. यह मैच काफी रोचक होने वाला है तो आप देखिएगा जरूर.

Third party image reference
दोस्तों हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आईपीएल 2020 का शुरुआत साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारत की घरेलू वनडे सीरीज खत्म होने के 11 दिन बाद शुरू होने वाला है जो कि 29 मार्च से होगा और 17 मई तक चलेगा. दोस्तों शायद आप सभी को याद होगा कि पिछले बार लीग का राउंड 44 दिन तक चला था.. आप सब की जानकारी के लिए हम बता दें कि इस बार आईपीएल का लेप 50 दिन तक चलने वाला है.

Third party image reference
दोस्तों हम आपको बता दें कि इस बार भैंस आईपीएल के साथ ऑल स्टार गेम्स का भी आनंद उठा सकते हैं जिसकी घोषणा पिछले महीने नई दिल्ली में आईपीएल गवर्निंग काउंसलिंग की अहम भूमिका में बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने की थी.
यहां होगे महेंद्र सिंह धोनी कप्तान
ऑल स्टार मैच 25 मार्च को खेला जाएगा जिसमें महेंद्र सिंह धोनी के कप्तानी में रोहित शर्मा और विराट कोहली खेलते हुए नजर आ सकते हैं जो बेहद रोचक हो सकता है. दोस्तों हम आपको बता दें कि द टेलीग्राम की खबरों के अनुसार या मुकाबला 25 मार्च को मुंबई में खेला जाएगा.
आठ फ्रेंचाइजी को मिलाकर बनेंगे 2 टीम
दोस्तों हम आपको बता दें कि आईपीएल के इतिहास में पहली बार एक ऑल स्टार में आयोजित किया जाएगा इसमें सभी आठ फ्रेंचाइजी यों के खिलाड़ी शामिल होंगे. यह मैच उत्तर पूर्व भारत की चार फ्रेंचाइजी किंग इलेवन पंजाब और दिल्ली कैपिटल्स, राजस्थान रॉयल्स, और कोलकाता नाइट राइडर्स. दक्षिण भारत की फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग, रॉयल चैलेंज बेंगलुरु, सनराइज हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी को मिलाकर खेला जाएगा.मिली जानकारी के अनुसार आज की तारीख के फैसले पर मुहर लगना बाकी है और रविवार को नई दिल्ली में हुई मीटिंग इस पर मुहर लग सकता है.

यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments