सड़कों पर सरेआम 21 लाख की बाइक से घूमता दिखा यह सुपरस्टार! कोरोना का जरा भी नहीं है डर

जैसा की आप सभी लोगों को पता होगा कि बॉलीवुड के कई सितारे कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए खुद को घर में कैद कर चुके हैं और वह अपने घर से ही सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को कोरोना वायरस से बचने की सलाह दे रहे हैं। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री पर कोरोना वायरस का काफी बुरा प्रभाव पड़ा है और इस वजह से फिल्म इंडस्ट्री को करोड़ों का घाटा हो रहा है।

Third party image reference
अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज डेट हालात ठीक ना होने तक के लिए टाल दी गई है। हालात ठीक होने के बाद ही दोबारा इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा होगी। अक्षय कुमार को हाल ही में सड़कों पर बाइक से घूमते हुए देखा गया और उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हुईं।

Third party image reference
आप देख सकते हैं कि अक्षय कुमार बाइक से घूमने के बाद कितने खुश लग रहे हैं। इन तस्वीरों में अक्षय कुमार जिस बाइक के साथ नजर आ रहे हैं, उसकी कीमत 21 लाख रुपए के आसपास है। सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार की यह तस्वीरें लोगों को काफी पसंद आ रही हैं। इससे पता चलता है कि अक्षय कुमार को कोरोना वायरस का बिल्कुल भी डर नहीं है।

Third party image reference
अक्षय कुमार फिल्म सूर्यवंशी के अलावा इस साल कई और बड़ी फिल्मों में नजर आएंगे। अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह लक्ष्मी बम, हेरा फेरी थ्री, पृथ्वीराज, बच्चन पांडे, अतरंगी रे जैसी फिल्मों में का नाम शामिल है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments