चेन्नई और मुंबई के बीच आईपीएल 2020 में होगी पहली टक्कर, जानिये पूरे 56 मैचों का कार्यक्रम


Third party image reference
क्रिकेट की दुनिया के सबसे बड़ी लीग इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल की लोकप्रियता किसी से छुपी नहीं है भारत के अलावा विदेशों में भी आईपीएल को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है, जिस कारण भारतीय खिलाड़ियों के अलावा विदेशी खिलाड़ी भी आईपीएल में बढ़-चढ़कर भाग लेते हैं और आईपीएल में खेलना दुनिया के हर खिलाड़ी का सपना होता है, क्योंकि इस लीग में खेलने से दौलत के अलावा शोहरत भी मिलती है। बता दें कि जल्द ही आईपीएल की शुरुआत होने वाली है और 2020 आईपीएल का पहला मैच 29 मार्च से खेला जाएगा और आखिरी मैच 17 मई को खेला जाएगा।

Third party image reference
आईपीएल 2020 के सभी मैचों की घोषणा हो चुकी है और इस सीजन का सबसे पहला मैच आईपीएल की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग के बीच खेला जाएगा और सभी दर्शकों को इस मैच का काफी बेसब्री से इंतजार है, क्योंकि पिछले सीजन का अंत भी इन्हीं दोनों टीमों के बीच हुआ था यह दोनों ही टीमें फाइनल के मुकाबले में एक दूसरे के सामने थी इन दोनों टीमों से आईपीएल 2020 की सीजन की शुरुआत होगी है।
आईपीएल 2020 का पूरा कार्यक्रम

Third party image reference
आईपीएल का पहला मैच मुंबई के वानखेडे क्रिकेट स्टेडियम में रात 8:00 बजे से होगा और दर्शक आईपीएल 2020 के सभी मैच स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के साथ-साथ हॉटस्टार पर भी लाइव देख सकते हैं। बता दे कि प्लेऑफ और फाइनल मैचों की तारीखों का ऐलान नहीं हुआ है और इस बार हफ्ते के आखिरी दिन यानी कि शनिवार को एक ही मैच खेला जाएगा, बस रविवार को दो मैच खेले जाएंगे केवल रविवार को एक मुकाबला दोपहर 4:00 बजे से होगा, जबकि बाकी सभी मैच शाम को 8:00 बजे से ही खेले जाएंगे।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments