टी20 में श्रीलंका लीजेंड्स के खिलाफ 0 पर आउट होने पर सचिन का जमकर उड़ा मजाक

भारत लीजेंड्स और श्रीलंका लीजेंड्स के खिलाफ रोड सेफ्टी वर्ल्ड टी20 सीरीज का तीसरा रोमांचक मैच खेला गया. भारत लीजेंड्स ने श्रीलंका लीजेंड्स को 5 विकेट से हरा दिया है. श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 138 रन बनाये जवाब में भारत ने 18.4 ओवर में 5 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया.

Third party image reference
भारत लीजेंड्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया. श्रीलंका लीजेंड्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 138 रन बनाये. भारत की तरफ से मुनाफा पटेल ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट झटके.

Third party image reference
लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारत की शुरुआत भी खराब रही और 19 रनों के स्कोर पर 3 विकेट खो दिये. भारत को पहला झटका 1 रन के स्कोर पर सचिन के रूप में लगा. सचिन 2 गेंदों में अपना खाता खोले बिना पवैलियन लौट गये. सहवाग भी 5 गेंदों में 3 रन बनाकर रन आउट हो गये.

Third party image reference
उसके बाद युवराज सिंह भी 3 गेंदों में 1 रन बनाकर आउट हो गये. भारत की तरफ से सर्वाधिक रन इरफान पठान ने बनाये. पठान ने 31 गेंदों में शानदार 57 रनों की पारी खेलकर टीम को जीत दिला दी. पठान ने अपनी पारी में 6 चौके और 3 छक्के लगाये. मोहम्मद कैफ ने भी 46 की अच्छी पारी खेली.

Third party image reference
दोस्तों आपको हमारा आर्टिकल कैसा लगा ? हमें कमेंट करके बताये. साथ ही आज आप भारत लीजेंड्स की जीत का श्रय किसे देना चाहेंगे ? हमें कमेंट करके आपकी प्रतिक्रिया बताये.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments