2-0 की करारी हार के बाद भड़के कोहली, बोल दी इतनी बड़ी बात, सुनकर हैरान रह जाएंगे आप

भारतीय क्रिकेट टीम के लिए न्यूज़ीलैंड दौरे का अंत हार के साथ हुआ है। भारत ने टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच विकेट से गँवा दिया है। टी-20 सीरीज में 5-0 की जीत और वनडे सीरीज में 3-0 की हार के बाद भारत को टेस्ट सीरीज में 2-0 की हार झेलनी पड़ी है।

Third party image reference
दूसरे टेस्ट में भारतीय टीम अपनी दूसरी पारी में 124 रन ही बना पाई। न्यूज़ीलैंड ने चौथी पारी में मिले 132 रन के लक्ष्य को 36 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया।

Third party image reference
काइल जैमिसन को मैच में उनके शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। वहीं टिम साउदी को मैन ऑफ़ द सीरीज का ख़िताब मिला। इस मैच में हार के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली भी काफी निराश नजर आए।

Third party image reference
विराट ने अपने बयान में कहा "मुझे लगता है कि पहले मैच में हमारी तरफ से पूरी कोशिश नहीं होने की बात थी। हमने दूसरे टेस्ट में पहली पारी में बल्ले से अच्छा प्रदर्शन किया। गेंदबाजों ने आक्रमण करने के लिए बल्लेबाजों को उनको पर्याप्त स्कोर नहीं दिया था। यह एक ऐसी टीम के रूप में निराशाजनक है जब बल्लेबाज गेंदबाजों के प्रयास का समर्थन नहीं कर पाते हैं।

Third party image reference
हमें समझने की जरुरत है कि क्या गलत हुआ और आगे बढ़ना होगा। हम ऐसी टीम नहीं नहीं हैं, जो टॉस के परिणाम के बारे में सोचते हैं। हम इस दौरे से सिर्फ सीखने के बहाने नहीं बनाने जा रहे हैं। एकदिवसीय मैचों में युवा खिलाड़ियों को देखकर काफी अच्छा लगा क्योंकि रोहित उपलब्ध नहीं थे हैं और मेरे रन नहीं बन रहे थे।

Third party image reference


ऐसी में वनडे सीरीज में रोहित की अनुपस्थिति और मेरे रन नहीं बनने के बावजूद खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया।"
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments