2-0 की हार के बाद BCCI ले सकती है ये 5 बड़े एक्शन, नंबर 1 को जानकर आपको हैरानी होगी

न्यूजीलैंड दौरे की समाप्ति भारत के लिए बेहद ही खराब रही. मेहमान टीम को 2 मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-0 से शिकस्त का सामना करना पड़ा.

Third party image reference
सीरीज के आखिरी मुकाबले में मेजबान टीम न्यूजीलैंड ने 7 विकेट से जीत दर्ज की. भारत की हार के बाद टीम की कड़ी आलोचना की जा रही है. ऐसे में BCCI 2-0 से मिली हार के बाद कुछ कड़े एक्शन ले सकती है. आइये जानें-
5- बुमराह और उमेश की टीम से छुट्टी
वनडे सीरीज और टेस्ट सीरीज में भारत के अनुभवी गेंदबाज बुमराह नाकाम रहे. बुमराह ने सीरीज में काफी दिशाहीन गेंदबाजी का प्रदर्शन किया. बुमराह की तरह उमेश भी नाकाम रहे.
4- अनुभवी खिलाड़ियों की वापसी

Third party image reference
सीरीज हार के बाद BCCI अनुभवी खिलाड़ियों को टीम में ला सकती है. धोनी, रैना, धवन जैसे बल्लेबाज काफी समय से टीम से बाहर हैं. ऐसे में इनकी वापसी टीम में हो सकती है.
3- युवा खिलाड़ियों की टीम से छुट्टी

Third party image reference
पृथ्वी, मयंक और ऋषभ जैसे युवा खिलाड़ियों पर सीरीज हार के बाद गाज गिर सकती है. आपको बता दें इन सबका प्रदर्शन न्यूजीलैंड की धरती काफी खराब रहा.
2- विराट कोहली की कप्तानी से छुट्टी

Third party image reference
कप्तान कोहली भारत को न्यूजीलैंड की धरती पर टेस्ट श्रृंखला जिताने में नाकाम रहे. ऐसे में BCCI बड़ा एक्शन लेते हुए कोहली की कप्तानी से छुट्टी कर सकती है. BCCI कड़ा रुख अपनाते हुए कोहली से कप्तानी ले सकती है.
1- रोहित शर्मा को भारतीय टीम की कप्तानी की जिम्मेदारी
BCCI बड़ा एक्शन लेते हुए सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को भारतीय टीम की कमान सौंप सकती है. रोहित का प्रदर्शन बतौर कप्तान बेहद ही शानदार रहा है. BCCI आगामी विश्व कप में ध्यान में रखते हुए रोहित को कप्तान बनाने का बड़ा एक्शन ले सकती है.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments