किसी भी शादी में शामिल होने के लिए 1.5 करोड़ की फीस लेती है यह अभिनेत्री

जहां आपको बॉलीवुड से संबंधित सारी खबरें मिलती है और आपका मनोरंजन होता है। आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताएंगे जो किसी भी शादी में शामिल होने के लिए 1.5 करोड़ रुपए की फीस लेती है। तो चलिए शुरू करते हैं।

Third party image reference
हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्री करीना कपूर है। करीना कपूर ने बॉलीवुड की दुनिया में खूब नाम कमाया है। आज उनकी फिल्में उनके नाम मात्र से ही सुपरहिट हो जाती है। आपको बता दे करीना कपूर फिल्मों से ही नहीं बल्कि कई तरीकों से कमाई करती हैं।

Third party image reference
करीना कपूर किसी भी पार्टी में शामिल होने के लिए 60 लाख रुपए की फीस लेती है और शादियों में शामिल होने के लिए वह 1.5 करोड़ रुपए की फीस लेती है। इतना ही नहीं जब उन्हें किसी चीज का उद्घाटन करने के लिए बुलाया जाता है तब वह 30 लाख रुपए की फीस लेती है। करीना कपूर ही नहीं बॉलीवुड में ऐसे कई अभिनेता है जो किसी भी फंक्शन में शामिल होने के लिए करोड़ों की फीस लेते हैं।

Third party image reference
बात करें करीना कपूर के वर्क फ्रंट की, तो उनकी आने वाली फिल्म का नाम है अंग्रेजी मीडियम। इस फिल्म में वह अभिनेता इमरान खान के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म 20 मार्च 2020 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म को डायरेक्ट किया है होमी अदजानिया ने।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments