जनता कर्फ्यू के दौरान 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड के साथ बिता रही थी समय, 5 बजते ही आ गए बाहर

बीते 22 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने जनता कर्फ्यू का ऐलान किया था. ऐसे में देश भर के नागरिकों ने जनता कर्फ्यू का पालन किया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता से कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे लोगों के लिए शाम पांच बजे ताली, थाली और शंक के जरिए उनका प्रोत्साहन बढ़ाने का भी आग्रह किया था.

जनता कर्फ्यू के दौरान 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड के साथ बिता रही थी समय, 5 बजते ही आ गए बाहर
Third party image reference
शाम के 5 बजते ही देश के सभी नागरिक थाली, शंख और तालियां बजाते हुए नजर आए. बॉलीवुड से ऐसा करते हुए कई वीडियो जो तस्वीरें सामने आई. इस गतिविधि से जुड़ी मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें दोनों अपने घर की बालकनी में खड़े होकर तालियां बजाते नजर आ रहे हैं.
जैसा कि आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं एक तरफ मलाइका अरोड़ा तो दूसरी तरफ अर्जुन कपूर खड़े नजर आ रहे हैं. मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की इन फोटो को उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इसके साथ ही कई और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Third party image reference
फोटो में जहां एक्टर ब्लैक आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं तो वहीं एक्ट्रेस ब्लू ट्राउजर और व्हाइट टॉप पहनी नजर आ रही हैं. इसके अलावा मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस हेलो करती दिखाई दे रही हैं. मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. दोनों की फोटो हो या वीडियो, हमेशा ही सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती है.
मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को घर की बालकनी पर एक साथ देखकर अनुमान लगाया जा सकता है कि जनता कर चुके दौरान इन दोनों ने एक दूसरे के साथ ही अपना समय बिताया. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की उम्र में लगभग 15 साल का अंतर है.

Third party image reference
वर्क फ्रंट की बात करें तो मलाइका अरोड़ा इन दिनों बतौर जज इंडियाज बेस्ट डांसर में नजर आ रही हैं. वहीं अर्जुन कपूर जल्द ही परिणीति चोपड़ा के साथ फिल्म में नजर आने वाले हैं. वैसे आपको मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की जोड़ी कैसी लगती है नीचे कमेंट में जरूर बताएं.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments