शेफाली जरीवाला की पार्टी में 'बिग बॉस 13' के कंटेस्टेंट्स की मस्ती, नहीं दिखे सिद्धार्थ-शहनाज


मुंबई: सलमान खान का विवादित रियालिटी शो 'बिग बाॅस 13' चार महीने लंबा चला और फिर ग्रैंड फिनाले के धूमधाम के बीच खत्म हुआ। शो खत्म होने के बाद भी सुर्खियों में बना हुआ है।

हाल ही में रियलिटी शो के कंटेस्टेंट्स के रीयूनियन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। यह पार्टी शेफाली जरीवाला ने रखी थी। इस पार्टी में पारस छाबड़ा, आरती सिंह, विशाल आदित्य सिंह, हिंदुस्तानी भाऊ, माहिरा शर्मा शामिल हुए।

इस बार एक दूसरे पर चिल्लाने और लड़ने की बजाए मजेदार समय बिताया। इस मौके पर मास्टरमाइंड विकास गुप्ता और शेफाली जरीवाला के पति पराग त्यागी भी मौजूद थे। सामने आईं इन तस्वीरों में ये कंटेस्टेंट काफी मस्ती कर रहे हैं।

घर के झगड़े भुला एक-साथ किया हैंगआउट
बता दें कि ये सेलेब्ल जो जमकर पार्टी करते हुए दिख रहे हैं उनके बीच बिग बॉस 13 के घर में खूब झगड़े हुए थे। माहिरा और हिंदुस्तानी भऊ के बीच काफी अनबन हुई थी जब उन्होंने माहिरा को बड़े होंठों वाली छिपकली बोल दिया था।

वहीं माहिरा के विशाल आदित्य सिंह के साथ भी मतभेद थे और हमेशा बहसबाजी भी हुई। शो में पारस और विशाल की अक्सर लड़ाई देखने को मिलती थी।

लेकिन अब दोनों पुरानी बातों को भुलाकर आगे बढ़ गए हैं वहीं कुछ कंटेस्टेंट की घर के बाहर भी शो के अंदर जैसा बाॅन्ड देखने को मिला। हिंदुस्तानी भाऊ और शेफाली जरीवाला की शो में अच्छी बॉन्डिंग दिखी थी। रियलिटी शो खत्म होने के बाद भी दोनों का भाई-बहन का रिश्ता बरकरार है।

ये कंटेस्टेंट नहीं हुए शामिल

इस पार्टी में शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, आसिम रियाज और हिमांशी खुराना नहीं थे।

संदर्भ पढ़ें
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments