भारतीय वनडे टीम का हुआ ऐलान, 1 साल बाद इस स्टार क्रिकेटर की हुई टीम इंडिया में वापसी

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दिल्ली जाने वाली वनडे सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का आज ऐलान हो गया जिसमें भारतीय क्रिकेट टीम के चयनकर्ताओं ने कई ऐसे खिलाड़ियों को शामिल किया जो पिछले दिनों चोटिल होकर टीम से बाहर हुए थे। टीम में होने वाले बदलाव के बारे में बात करें तो भारतीय क्रिकेट टीम से पांच खिलाड़ियों को बाहर किया गया वहीं चार खिलाड़ी टीम में वापस आए हैं।
टीम इंडिया का हुआ ऐलान

Third party image reference
टीम इंडिया से बाहर होने वाले खिलाड़ियों के बारे में बात करें तो टीम से केदार जाधव मोहम्मद शमी शार्दुल ठाकुर शिवम दुबे और मयंक अग्रवाल को बाहर किया गया। वही टीम में शामिल होने वाले खिलाड़ियों के बारे में बात करें तो टीम में शिखर धवन हार्दिक पांड्या भुवनेश्वर कुमार की वापसी हुई है जो कि चोटिल होकर टीम से बाहर हुए थे वहीं शुभमन गिल को भी टीम में वापसी करने का मौका दिया गया है।
1 साल बाद हुई टीम इंडिया में वापसी

Third party image reference
भारतीय क्रिकेट टीम में लंबे समय बाद वापसी करने वाले खिलाड़ियों के बारे में बात करें तो टीम के युवा स्टार क्रिकेटर शुभमन गिल को लंबे समय बाद वनडे फॉर्मेट में वापसी करने का मौका मिला। शुभमन गिल भारत और न्यूजीलैंड के बीच फरवरी 2019 में खेले गए वनडे सीरीज के दौरान दो वनडे मैचों का प्रतिनिधित्व किए थे, जिसके बाद उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया और अब एक बार फिर उनकी टीम में वापसी हुई है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments