रणजी ट्रॉफी के सेमीफाइनल में केएल राहुल 0 पर हुए आउट, कर्नाटक पर मंडराया हार का खतरा


Third party image reference
भारत के घरेलू क्रिकेट में जारी रणजी ट्रॉफी का सेमीफाइनल मुकाबला फिलहाल खेला जा रहा है जिसमेंराष्ट्र का मुकाबला गुजरात से तथा कर्नाटक का मुकाबला बंगाल के खिलाफ खेला जा रहा है। इसी क्रम में कर्नाटक और बंगाल के बीच खेले जा रहे मुकाबले में टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर एवं शानदार फॉर्म में चल रहे केएल राहुल भी एक ओपनर बल्लेबाज के तौर पर मैदान पर उतरे लेकिन वह खास प्रदर्शन करने में असफल रहे।
केएल राहुल को लेकर मैदान पर उतरी कर्नाटक टीम

Third party image reference
क्योंकि मुकाबला महत्वपूर्ण था तो कर्नाटक टीम अपने उस क्रिकेटर पर भरोसा जताई जो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर इन दिनों खूब जलवा बिखेर रहा है। कर्नाटक ने केएल राहुल को मौका तो दिया, लेकिन केएल राहुल ऐसा प्रदर्शन नहीं कर सके जैसे प्रदर्शन के बदौलत कर्नाटक सेमीफाइनल में जीत हासिल करके फाइनल में प्रवेश कर सके।
पहले पारी में और दूसरी पारी में हुए फेल

Third party image reference
मुकाबले के दौरान पहली पारी में केएल राहुल 26 रन बनाकर आउट हुए वहीं दूसरी पारी में वह खाता खोले बगैर वापस पवेलियन लौट गए। केएल राहुल का खराब प्रदर्शन टीम को भी भारी पड़ा और फिलहाल कर्नाटक पर मुकाबले में हार का खतरा मंडरा रहा है। मुकाबले में कर्नाटक को 7 विकेट पर 254 रन बनाने हैं। टीम के तीन बल्लेबाज आउट हो चुके हैं जिसमें टीम के स्टार क्रिकेटर देवदत्त पादिक्कल और मनीष पांडे फिलहाल मैदान पर हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments