Viral Picture: सिद्धार्थ शुक्ला की बहन से मिली शहनाज! तस्वीर देख फैंस बोले-'हाय भाभी- ननंद'


मुंबई: 'बिग बाॅस 13' के कंटेस्टेंट शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती प्यार, नोक-झोंक फैंस को काफी पसंद करते हैं। रियालिटी शो 'बिग बाॅस' में कई तरह की जोड़ियां देखने को मिली। लेकिन सिडनाज की जोड़ी बेहद ही खास थी। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल इस सीजन के एक ऐसे दो कंटेस्टेंट थे जिन्होंने फैंस के दिलों में खास जगह बना ली। बिग बाॅस खत्म होने के बाद शहनाज जहां अपने नए शो मुझसे शादी करोगे में बिजी हैं।

वहीं सिद्धार्थ अपने प्रोजैक्ट्स को लेकर कई मीटिंग्स करते दिखे। हालांकि फैंस सिद्धार्थ और शहनाज को एक-साथ देखना चाहते हैं। इसी बीच शहनाज की एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में शहनाज सिद्धार्थ की बहन प्रीति के साथ दिख रही हैं। सामने आई तस्वीर में दोनों काफी खुश दिख रही हैं। इस तस्वीर में उनकी जबरदस्त बाॅन्डिग देखने को मिल रही हैं।

बता दें कि शहनाज कल अपने नए शो मुझसे शादी करोगे के सेट से बाहर निकली थीं। इस घर से निकलने के बाद वह सीधा सिद्धार्थ की बहन से मिलने पहुंची थी।

फैंस सिद्धार्थ की बहन संग शहनाज की इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। लोग इस पर कई तरह के कमेंट भी कर रहे हैं।

बता दें कि बीते दिनों शहनाज काम से ब्रेक लेकर माही विज और जय भानूशाली से मिलने उनके घर पहुंची थीं। इस दौरान शहनाज जय-माही की बेटी तारा संग काफी मस्ती करती दिखीं थीं।

शहनाज के शो की बात करें तो इसमें पारस छाबड़ा और शहनाज गिल की रियल शादी नहीं होने जा रही है। ये शो बस एंटरटेनमेंट के लिए है। कुछ समय पहले ही इस शो में सिद्धार्थ भी पहुंचे थे। इस दौरान सेट पर कई सिडनाज मूमेंट देखने को मिले थे। सिद्धार्थ को देख शहनाज काफी इमोशनल हो गईं थीं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments