Video: क्रिकेट से दूर धोनी ने शुरू की खेती, तो सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक, बने धांसू जोक्स

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी वर्तमान में पिछले कई महीनों से क्रिकेट से दूर चल रहे हैं और उनके आईपीएल से मैदान पर लौटने की उम्मीद है। लेकिन माही, जो विश्व कप के बाद से क्रिकेट से दूर हैं, लगातार खुद को व्यस्त रखने की कोशिश कर रहे हैं। चाहे वह भारतीय सेना में सेवा करने के लिए जम्मू-कश्मीर जाने की बात हो या परिवार के साथ समय बिताने की, वे लगातार खुद को व्यस्त रखते हैं।

Third party image reference
इसी कड़ी में धोनी अब खेती में भी हाथ आजमाते हुए नजर आ रहे हैं। धोनी ने बुधवार को सोशल मीडिया पर अपने आधिकारिक अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वे खेती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। धोनी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, '20 दिनों में पपीते के बाद अब रांची में तरबूज की जैविक खेती की शुरुआत। पहली बार बहुत उत्साहित हूं।

Third party image reference
आपको बता दें कि धोनी ने आखिरी बार जुलाई 2019 में विश्व कप के दौरान अपना अंतरराष्ट्रीय मैच खेला था।सेमीफाइनल में टीम इंडिया की न्यूजीलैंड से हार के बाद धोनी के संन्यास की अटकलें तेज हो गई थीं। लेकिन धोनी ने तब भारतीय सेना के साथ समय बिताने और अपनी सेवाएं देने का फैसला किया। इस दौरान वे कई सारी द्विपक्षीय सीरीज से बाहर रहे।

Third party image reference
अब सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी 29 मार्च से आईपीएल में वापसी करने वाले हैं। टूर्नामेंट का पहला मैच चेन्नई और रोहित के मुंबई के बीच खेला जाएगा। हालांकि धोनी इससे पहले दो मार्च को चेन्नई की ट्रेनिंग कैम्प में दिखेंगे।

यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments