शमी ने टेस्ट को बनाया T20, भारत 242 रन पर ऑल आउट, बना ये खास कीर्तिमान, देखें लिस्ट

भारत की टीम इस समय न्यूज़ीलैंड के विरुद्ध टेस्ट मैच में हिस्सा ले रही है। इस मैच में न्यूज़ीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निणर्य लिया। भारत की शुरुआत इस मैच में अच्छी नहीं रही, और मयंक अग्रवाल जल्दी आउट हो गए। हालांकि पृथ्वी शॉ ने जरुर 64 गेंद में 54 रन की बेहतरीन पारी खेली, जिसमें 8 चौके और 1 छक्का शामिल था। इसके बाद कप्तान विराट कोहली मात्र 3 रन बनाकर आउट हो गए।

Third party image reference
हालांकि चेतेश्वर पुजारा और हनुमा विहारी ने अहम साझेदारी निभाकर भारत को संकट से निकाला। पुजारा ने 140 गेंद में 54 रन बनाए, जिसमें 6 चौके शामिल रहे। वहीं विहारी ने 70 गेंद में 55 रन की पारी खेली, जिसमें उन्होंने 10 चौके जड़े।

Third party image reference
भारत के लिए मोहम्मद शमी ने अंत में महत्वपूर्ण साझेदारी निभाई। शमी ने इस दौरान टी-20 अंदाज में खेलते हुए 2 छक्कों की मदद से 12 गेंद में 16 रन बना दिए। वहीं जसप्रीत बुमराह 11 गेंद में 10 रन बनाकर नाबाद रहे। भारत की टीम 242 रन के स्कोर पर ढेर हो गई।

Third party image reference
भारत की पारी के दौरान अहम कीर्तिमान बना। दरअसल मोहम्मद शमी टेस्ट-2020 में सर्वाधिक स्ट्राइक रेट के मामले में नंबर-1 भारतीय बन गए हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments