जहां PM मोदी ने खाया लिट्टी-चोखा, अब उस दुकान का है ये हाल

दिल्ली के राजपथ पर चल रहे ‘हुनर हाट’ मेले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू भी पहुंचे। इस मेले में आम लोगों के साथ-साथ जानी मानी हस्तियां भी पहुंच रही हैं।

नई दिल्ली: दिल्ली के राजपथ पर चल रहे ‘हुनर हाट’ मेले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू भी पहुंचे हैं। इस मेले में आम लोगों के साथ-साथ जानी मानी हस्तियां भी पहुच रही है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को ‘हुनर हाट’ मेले में पहुंचे थे। यहां पीएम मोदी ने एक दुकान पर लिट्टी-चोखा खाया था अब उस दुकानदार की किस्मत बदल गई है। प्रधानमंत्री के लिट्टी-चोखा खाने के बाद दुकान की लोकप्रिय बढ़ गई है। अब दुकान पर जबरदस्त भीड़ पहुंच रही है।
दुकान के मालिक रंजन राज का कहना है कि हमारी दुकान पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आने के बाद लोगों के बीच हम मशहूर हो गए हैं और दुकान पर भारी भीड़ आ रही है।

उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमारे यहां आए और उन्होंने लिट्टी-चोखा चखा, उसके लिए हम उनका धन्यवाद करते हैं। हम आभारी हैं कि हमें ‘हुनर हाट’ में दुकान लगाने का मौका मिला।

बता दें कि ‘हुनर हाट’ का आयोजन अल्पसंख्यक मंत्रालय कर रहा है। बुधवार को सबको चौंकाते हुए प्रधानमंत्री अचानक हुनर हाट पहुंच गए। जहां उन्होंने न सिर्फ कई कलाकारों के साथ मुलाकात की बल्कि वहां पर उन्होंने ‘लिट्टी-चोखा’ खाया और कुल्हड़ में चाय भी पी।

इस कार्यक्रम में भाग लेने वाले कारीगरों का कहना है कि पारंपरिक कलाएं खत्म हो रही हैं, लेकिन ‘हुनर हाट’ जैसे कार्यक्रम ने उन्हें फिर से जीवित करने में मदद की है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments