आखिर कौन है ये MYSTERY गर्ल जो IPL में हर साल करती हैं हैदराबाद टीम को सपोर्ट?


Third party image reference
आईपीएल भारत में किसी फेस्टिवल से कम नहीं हैं. आईपीएल शुरू होते ही हर किसी के जुबान पर एक ही नाम होता हैं. इस भारतीय घरेलु मैच में विदेशों के भी खिलाड़ी खेलते हैं. इस घरेलु मैच को देखने के लिए लोग बहुत बेताब रहते हैं. आईपीएल शुरू होते ही हर किसी के जुबां पर सिर्फ और सिर्फ आईपीएल की ही बात होती हैं. आज मै आपको आईपीएल की Mystery गर्ल के बारे में बताने जा रही जो आईपीएल के हर मैच में स्टेडियम में नज़र आती हैं. आइये जानते है उस लड़की के बारे में.

Third party image reference
आईपीएल ऑक्शन के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद की टेबल पर एक खूबसूरत लड़की बैठी थी, जो अपनी टीम की और से खिलाड़ियों पर बोली लगा रही थी. यह लड़की सोशल मीडिया में छाई हुई है, लोग इस लड़की के बारे सर्च कर कर रहे हैं. ऑक्शन में हैदराबाद के लिए बोली लगाने वाली खूबसूरत लड़की का नाम काव्या मारन है.

Third party image reference
काव्या सनराइजर्स हैदराबाद की मालिक कलानिधि मारन की बेटी हैं. वह सनराइजर्स हैदराबाद के मैच के दौरान अपनी टीम को सपोर्ट करते हुए नजर आती रहती हैं. कलानिधि सन टेलीविजन नेटवर्क के मालिक हैं और काव्या इस समय अपने पिता का बिजनेस संभाल रही हैं. काव्या उन क्रिकेट फैंस में से हैं, जिन्हे हर मैच में स्टेडियम में देखा जाता है.

Third party image reference
सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल की नीलामी में दो विदेशी समेत कुल सात खिलाड़ी खरीदे. विराट सिंह, प्रियम गर्ग, मिचेल मार्श, संदीप बावंका, फैबिएल ऐलेन,अब्दुल समद और संजय यादव को हैदराबाद ने अपनी टीम में शामिल किया. सनराइजर्स के खाते में अब भी 10 करोड़ 10 लाख बचे हुए हैं.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments