सेमीफाइनल में पहुँचा IND, इन 2 टीमों का सेमीफाइनल में जाना लगभग तय, इन 2 टीमो में सस्पेंस


 
 
नमस्कार दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से स्वागत है, महिला टी-20 विश्वकप 2020 मे अब तक 14 मुकाबले खेले जा चुके हैं। जिसमे आज भारत vs श्रीलंका के बीच हुए मैच मे भारतीय महिला टीम ने 7 विकेट से शानदार जीत दर्ज की हैं। वही इस जीत की बदौलत भारतीय महिला टीम ने इस वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में जगह बना ली हैं।

Third party image reference
भारत की महिला टीम पॉइंट टेबल में 8 अंको के साथ सेमीफाइनल पहले ही पहुँच चुकी है, जबकि ऑस्ट्रेलिया ओर न्यूज़ीलैंड 4 अंको के साथ दूसरे और तीसरे स्थान पर मौजूद है। इसी कारण भारत के बाद ऑस्ट्रेलिया भी लगभग 4 अंक व 1.226 की नेट रन रेट के साथ सेमीफाइनल में पहुचने की दावेदार हो चुकी है। वही न्यूज़ीलैंड, साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड की टीम 4 अंक के साथ सेमीफाइनल की दौड़ में बनी हुई है।
इन 2 टीमों में सस्पेंस

Third party image reference
वही अगर बात की जाए तो वेस्टइंडीज और पाकिस्तान में अभी सस्पेंस बना हुआ है वही वेस्टइंडीज 2 अंक हैं तो वही पाकिस्तान के 2 अंको के साथ ग्रुप B में तीसरे और चौथे स्थान पर बनी हुई है। वही देखना ये दिलचस्प होगा कि कौनसी टीम नंबर 4 का स्थान प्राप्त करेगी और सेमीफाइनल में पहुँचेगी। वही इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड को अंतिम 4 में बने रहने के लिए अपने बचे हुए आखरी मैच में को किसी भी हालत में जितना होगा।
पॉइंट टेबल ग्रुप A

Third party image reference
महिला टी-20 विश्वकप 2020 के ग्रुप A टीमों के पॉइंट टेबल में भारतीय टीम 8 पॉइंट के साथ सबसे आगे है, दूसरे और तीसरे स्थान पर 4 - 4 पॉइंट के साथ न्यूजीलैंड और आस्ट्रेलिया है.
पॉइंट टेबल ग्रुप B

Third party image reference
महिला टी-20 विश्व कप 2020 के ग्रुप B टीमों के पॉइंट टेबल में दक्षिण अफ्रीका ओर इंग्लैंड 4-4 अंको के साथ पहले ओर दूसरे स्थान पर मौजूद है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments