ICC टेस्ट रैंकिंग में नंबर-1 का ताज गवांने के बाद विराट कोहली का जमकर उड़ा मजाक

भारतीय क्रिकेट टीम अभी न्यूजीलैंड दौरे पर है. भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. टेस्ट सीरीज का पहला मैच 21 जनवरी से खेला गया था और भारत को पहले टेस्ट में 10 विकेट से हार मिली थी.

Third party image reference
न्यूजीलैंड दौरे कि बात की जाये तो टी20 सीरीज तो 5-0 से भारत ने जीती थी परन्तु उसके बाद भारत को वनडे सीरीज में 3-0 से हार मिली जबकि पहले टेस्ट में भी हार मिली है. आपको बता दें रनमशीन विराट कोहली का बल्ला न्यूजीलैंड दौरे पर अभी तक खामोश है.

Third party image reference
कप्तान कोहली पहले टेस्ट की दोनों पारियों में फ्लॉप रहें. जिसका खामियाजा विराट कोहली को भुगतना पड़ा है. हाल ही आईसीसी द्वारा जारी की गयी बल्लेबाजी टेस्ट रैंकिंग सूचि में विराट कोहली पहले स्थान से खिसकर दूसरे स्थान पर आ गये और अपने नंबर-1 का ताज गँवा दिया है.

Third party image reference
ICC बल्लेबाजी टेस्ट रैंकिंग में ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज स्टीव स्मिथ 911 अंको के साथ पहले स्थान पर आ गये है जबकि विराट कोहली 906 अंको के साथ अब दूसरे स्थान पर है. रहाणे नंबर-8, पुजारा नंबर-9 और मयंक नंबर -10 पर है.

Third party image reference
दोस्तों आपको विराट कोहली के नंबर -1 का ताज गंवाने के बारें में क्या कहना चाहेंगे ? हमें कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया दें.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments