करोड़पति होने के बावजूद सादगी से जीती है 'CID' की यह एक्ट्रेस, खेत जाकर झूला झूलने लगी

बॉलीवुड और टेलीविजन में कई ऐसी हस्तियां है जिन्होंने अपना बचपन गरीबी में बिताया है और काफी स्ट्रगल के बाद उनको फिल्मी दुनिया में अलग पहचान मिली । इस लिस्ट में कई दिग्गज कलाकार शामिल है फिर भी आज सफल होने के बावजूद इनमें घमंड नाम की कोई चीज नहीं है और आज भी सादगी से जीना वह काफी पसंद करते हैं। एक ऐसी ही अभिनेत्री है ईशा आनंद शर्मा जो 'सीआईडी' जैसी पॉपुलर टीवी सीरीज में काम कर चुकी है ।

Third party image reference

करोड़पति होने के बावजूद सादगी से जीती है CID की यह एक्ट्रेस

आप सभी को पता ही होगा कि इंडियन टेलीविजन में सबसे ज्यादा चलने वाली अगर कोई सीरीज है तो वह है सीआईडी 1998 से लेकर 2018 तक इस टीवी शो ने लोगों को एंटरटेन किया । आपको बता दें कि इसी शोज से ईशा आनंद शर्मा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और उनको टेलीविजन करियर में काफी सफलता मिली। जयपर, राजस्थान में जन्मी यह अभिनेत्री टैलेंटेड होने के साथ-साथ खूबसूरत भी है और सोशल मीडिया पर हमेशा अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है ।

Third party image reference

अपने खेत जाकर झूला झूलने लगी

हाल ही में उन्होंने अपने फोटो शेयरिंग एप्लीकेशन इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की अपने गांव के खेत में जाकर ईशा ने देसी झूले में झूलने का आनंद लिया और काफी खूबसूरत तस्वीरें खींची । आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि वह बच्चों की तरह झूला झूलने का आनंद लेती हुई नजर आ रही है ।

Third party image reference
दिखने में वह काफी खूबसूरत है आपको बता दें कि व्यक्ति लाइफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन की डिग्री हासिल करने के बाद इन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा था ।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments