CAA प्रोटेस्ट में पहुंची यह एक्ट्रेस, बोली- मुस्लिम की बीवी हूं, हिंदू हूं और शर्मिंदा हूं

दिल्ली के शाहीन बाग और कलकत्ता के पार्क सर्कस मैदान में पिछले काफी समय से लोग CAA के विरोध में धरने पर बैठे हैं। इस कानून को लेकर कई बॉलीवुड हस्तियां भी अपना विरोध जता चुकी है। हाल ही में बॉलीवुड स्टार जीशान अयूब की पत्नी ने भी इन लोगों के बीच पहुंचकर सरकार को खरीखोटी सुनाई।

Third party image reference
बता दें कि जीशान की पत्नी का नाम रसिका अगाशे है, जो कि एक दें कि एक थियेटर डायरेक्टर व एक्ट्रेस हैं। उन्होंने फिल्म 'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर' में राबिया का किरदार निभाकर खूब सुर्खियां बटोरी। हाल ही में रसिका CAA का विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों के बीच पहुंचीं।

Third party image reference
हिंदू हूं और शर्मिंदा हूं
अभिनेत्री रसिका ने यहां पहुंचकर कहा कि वे उनके साथ है। The Telegraph के मुताबिक, रसिका ने कहा कि वे अभिनेता मोहम्मद जीशान अयूब की बीवी हैं और हिंदू हैं लेकिन इस बात से बेहद शर्मिंदा हैं कि एक समुदाय के लोगों को अपनी बात रखने के लिए इस तरह सड़कों पर बैठना पड़ रहा हो।

Third party image reference
यह वो भारत नहीं रहा
एक्ट्रेस ने आगे कहा कि उन्होंने बिना किसी धर्म के बारे में सोचे जीशान से शादी की थी लेकिन अब यह भारत पहले जैसा नहीं रहा। इसके अलावा रसिका ने प्रदर्शनकारी महिलाओं से कहा कि वे अकेली नहीं है। सब उनके साथ हैं इसलिए उन्हें न किसी से डरने की जरुरत है और न ही घबराने की।

Third party image reference
बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता जीशान अयूब भी CAA के विरोध में सोशल मीडिया पर अपनी राय व्यक्त करके सुर्खियों में बने रहते हैं। ऐसे में अब उनकी पत्नी की भी यह बड़ी प्रतिक्रिया देखने को मिली है।
वैसे दोस्तों, आपका एक्ट्रेस रसिका अगाशे के इस रिएक्शन पर क्या कहना है? अपने विचार कमेंट करके जरूर बताएं। इसके अलावा इस आर्टिकल को लाइक, शेयर व हमारे चैनल को फॉलो करना ना भूलिएगा, धन्यवाद।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments