Breaking :9 साल बाद तारक मेहता की इस अभिनेत्री ने छोड़ा शो,अब स्टेज पर नजर आई भजन करते हुए

छोटे पर्दे के सबसे लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले कई सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। और इसी बीच इसके कई अहम किरदारों ने शो को बीच में छोड़ दिया। लेकिन इस शो की जान मानी जाने वाली दया भाभी यानि दिशा वकानी जो पिछले कुछ समय से सीरियल में नजर नही आ रही थी। लेकिन अब 9 साल बाद दिशा ने आधिकारिक तौर पर इस शो से खुद को बाहर कर लिया है। जिसके बाद उनका यह नया लूक काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। दिशा शो से बाहर होने के बाद कई छोटे-छोटे इवेंट में नजर आती रहती है। हाल ही में दिशा एक भागवत में शामिल होने गई जहां स्टेज पर वो भजन करते हुए नजर आई।

Third party image reference
स्टेज पर नजर आई भजन करते हुए
41 साल की दिशा शो छोड़ने के बाद बहुत ज्यादा बदल गयी है। दिशा ने जब से शूटिंग छोड़ी है वो लाइमलाइट से दूर हो गयी है और हाल ही में वो गुजरात के एक शहर में भागवत कथा में शामिल होने पहुँची। दिशा बिना मेकअप किये हुए खुले बालों में काफी सिंपल लुक में थी।

Third party image reference
भागवत में दिशा पीले रंग की बहुत ही सिंपल साड़ी पहनकर स्टेज पर आई और उनका जमकर स्वागत हुआ, दिशा कुर्सी और बैठी और उनके लिए वहां माइक लगाया गया जिसके बाद दिशा वहां भजन गाने लगी। सब उनका भजन सुनकर खुश हो गए। दिशा बिना मेकअप के बहुत ही अलग ही नजर आ रही थी।

Third party image reference
9 साल बाद तारक मेहता की इस अभिनेत्री ने छोड़ा शो
दिशा पहले गुजराती फिल्मों में नजर आती थी। जिसके बाद पहली बार उन्होंने हिंदी कॉमेडी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काम करना शुरू कर दिया। और उनका दया भाभी वाला किरदार दर्शकों को इतना पसंद आया की उनका शो नंबर 1 कॉमेडी सीरियल बन गया। वक्त के साथ जब दिशा की शादी हो गई तो उन्होंने शो में काम करना थोड़ा कम कर दिया और कुछ साल बाद वो एक बेटी की माँ बन गई। जिसके बाद वो शो से गायब ही हो गई और फिर उन्होंने अपनी बेटी की परवरिश पर ही ध्यान देने का फैसला किया और 9 साल बाद सबके चहिते शो तारक मेहता को छोड़ दिया। हालांकि प्रोड्यूसर आसित कुमार मोदी उनसे अभी भी उनसे संपर्क बनाने की कोशिश कर रहे है। ताकि वो दोबारा वापसी कर ले।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments