हिंदू होने के बावजूद पहुंची मस्जिद! सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा- कभी मंदिर भी चली जाया करो

उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उन्होंने कुछ समय पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की है।जिसमें उर्वशी रौतेला मस्जिद में खड़ी हुई नजर आ रही हैं, उस दौरान उर्वशी रौतेला ने मुस्लिम लिबास भी पहन रखा था ।

Third party image reference
आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए यह जानकारी दी है कि यह तस्वीरें संयुक्त अरब अमीरात के आबूधाबी शहर की हैं, सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला की इन तस्वीरों को देखने के बाद लोगों द्वारा काफी प्रतिक्रिया मिल रही है।
जो लोग उर्वशी रौतेला की इन तस्वीरों को देखकर तारीफ कर रहे हैं वहीं कुछ लोग ऐसे हैं, जो उर्वशी रौतेला की इन तस्वीरों पर भद्दे कमेंट कर रहे हैं। आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला की एक महिला ने उनके इस तस्वीर का जवाब देते हुए कहा कि "कभी मंदिर भी चली जाया करो, आपको कभी मंदिर में पूजा अर्चना करते हुए नहीं देखा है।"

Third party image reference
आपको यह जानकर बेहद हैरानी होगी कि उर्वशी रौतेला सिर्फ 21 साल की उम्र में ही मिस इंडिया का खिताब जीत चुकी थी और आज वह बॉलीवुड की मशहूर और बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती है l उर्वशी रौतेला का जन्म 25 फरवरी 1994 को उत्तराखंड में हुआ था।

Third party image reference
इस समय उनकी उम्र 25 साल है, उन्होंने साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म सिंह साहब दी ग्रेट से बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उनके साथ सनी देओल नजर आए थे, उर्वशी रौतेला आखरी बार हमें पागलपंती फिल्म में नजर आई थी। इस फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, इलियाना डिक्रूज, कीर्ति खरबंदा जैसे कलाकार भी मुख्य भूमिका में थे।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments