रेस्टोरेंट से निकलते ही चौंक गई ये अभिनेत्री, मीडिया को देखकर जल्दी से छुपाने लगी ये चीज

हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री बिपाशा बसु की। हाल ही में बिपाशा बसु को उनके पति करण सिंह ग्रोवर के साथ एक रेस्टोरेंट से निकलते हुए स्पॉट किया गया है। इस दौरान वह मीडिया को देखकर अचानक चौंक गई थीं।

Third party image reference
बिपाशा बसु ने साल 2016 में करण सिंह ग्रोवर से शादी की है और फिलहाल बिपाशा बसु करण सिंह ग्रोवर के साथ काफी खुश हैं। बता दें कि इससे पहले करण सिंह ग्रोवर दो शादियां कर चुके हैं। पहली शादी उन्होंने साल 2008 में श्रद्धा निगम से की थी, साल 2009 में इनका तलाक हो गया था। जबकि दूसरी शादी साल 2012 में जेनिफर विंगेट से की थी। साल 2014 में इनका भी तलाक हो गया।

Third party image reference
छुपाई थी ये चीज
साल 2016 में बिपाशा बसु करण सिंह ग्रोवर की जिंदगी में आई हैं और तब से इनकी जिंदगी काफी खुश हाल है। जब बिपाशा बसु अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ रेस्टोरेंट से निकलीं तब उन्होंने देखा कि मीडिया वाले खड़े हैं और बिपाशा के हाथ में एक बोतल थी जिसको छुपाने के लिए वह फौरन दरवाजे के पीछे चली गईं और उसके बाद मीडिया को पोज देने लगीं।
शायद बिपाशा बसु नहीं चाहती थीं कि वह हाथ में बोतल लिए मीडिया को पोज दें। जब मीडिया वालों ने पोज ले लिए, उसके बाद वो दोबारा से दरवाजे के पीछे गईं और बोतल उठा कर ले आईं और गाड़ी में बैठ कर चली गईं। बिपाशा बसु के इस काम को देख कर तो ऐसा लगता है कि वह काफी शर्मीली हैं। हालांकि सच क्या है यह तो बिपाशा बसु ही जानती हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments