आज इंटरनेट पर नहीं हैं इससे अच्छी तस्वीरें! मां जैसे कपड़े पहन परी लगी इस एक्ट्रेस की बेटी

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड इंडस्ट्री के सेलिब्रिटी अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं और इन तस्वीरों को देखकर लोग भी काफी खुश हो जाते हैं क्योंकि लोगों को पता चलता रहता है कि यह बड़े सेलिब्रिटी किस तरह अपनी लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं लेकिन आज एक अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐसी तस्वीरें शेयर कर दीं जिन्हें देखने के बाद लोगों का दिल पिघल गया और लोगों ने इन तस्वीरों को जमकर शेयर किया।

Third party image reference

मां जैसे कपड़े पहन परी लगी इस एक्ट्रेस की बेटी

दरअसल हम बॉलीवुड एक्ट्रेस गीता बसरा के बारे में बात कर रहे हैं। गीता बसरा को आप भली-भांति और अच्छी तरीके से जानते होंगे क्योंकि गीता बसरा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग से काफी प्रभावित किया है। वहीं पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो गीता बसरा आज भारतीय टीम के पूर्व गेंदबाज हरभजन सिंह के पत्नी हैं क्योंकि गीता बसरा की शादी सन 2015 में हरभजन सिंह के साथ हुई थी और शादी के 1 साल बाद ही सन 2016 में गीता बसरा ने एक बेटी को जन्म दिया।

Third party image reference
अपनी लाडली के साथ गीता बसरा खुशहाल जिंदगी व्यतीत कर रही हैं। फिलहाल गीता बसरा मालदीव में हरभजन सिंह संग अपनी छुट्टियां सेलिब्रेट कर रही हैं। इस दौरान उन्होंने कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं जिसमें गीता बसरा की लाड़ली हिनाया हीर अपनी मां जैसे कपड़े पहन कर नजर आ रही हैं और इन कपड़ों में दोनों एक जैसे लग रहे हैं और मुझे नहीं लगता कि इंटरनेट पर आज इनसे अच्छी तस्वीरें होंगी।

Third party image reference

कुछ ऐसा है गीता बसरा का करियर

गीता बसरा के करियर के बारे में बात करें तो इन्होंने अपने एक्टिंग की शुरुआत सन 2006 में 'दिल दिया है' फिल्म से की थी और इनकी आखरी फिल्म सन 2016 में 'लॉक' रिलीज हुई और इसके बाद इन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूरी बना ली और आज वह अपनी पारिवारिक जिंदगी पर ध्यान दे रही हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments