बेटी की मां बनने के बाद पति ने दे दिया तलाक! अब उसी बेटी को लेकर पहुंची शिरडी मंदिर

बॉलीवुड इंडस्ट्री की तरह टीवी इंडस्ट्री में भी कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्हें निजी जिंदगी में काफी ज्यादा दुख देखने मिले हैं और उनकी शादीशुदा लाइफ ज्यादा खास नहीं रही है और आज हम अपने इस लेख में एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिसने टीवी पर अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से उन लोगों का दिल जीता है लेकिन पर्सनल लाइफ उसके टीवी की तरह सफल नहीं रही।

Third party image reference

बेटी की मां बनने के बाद पति ने दे दिया तलाक!

दरअसल हम टीवी की जानी मानी अभिनेत्री जूही परमार के बारे में बात कर रहे हैं। जूही परमार को आप भली-भांति और अच्छी तरीके से जानते होंगे। जूही परमार ने सन 1998 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। वहीं जूही परमार 'कुमकुम- एक प्यारा सा बंधन' सीरियल के लिए काफी ज्यादा जानी जाती हैं क्योंकि इसी सीजन के बाद इनकी लोकप्रियता काफी ज्यादा हो गई थी।

Third party image reference
वही बात करें अगर इनकी पर्सनल लाइफ कि तो जूही परमार की शादी सन 2009 में सचिन श्रॉफ के साथ हुई थी। सचिन श्रॉफ और जूही परमार एक दूसरे को काफी ज्यादा पसंद करते थे। शादी करने के कुछ समय बाद ही जूही परमार एक बेटी की मां भी बन गईं लेकिन बेटी की मां बनने के कुछ समय बाद सचिन श्रॉफ ने सन 2018 में जूही परमार को तलाक दे दिया और आज जूही परमार अकेले जिंदगी व्यतीत कर रही हैं।

Third party image reference

अब उसी बेटी को लेकर पहुंची शिरडी मंदिर

जूही परमार ने अभी 2 दिन पहले इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा की थीं जिसमें उनके साथ उनकी बेटी और उनके माता-पिता भी नजर आ रहे हैं। जूही परमार अपनी बेटी के साथ शिरडी साईं मंदिर गई थीं। वैसे कुछ भी हो लेकिन जूही परमार की बेटी इन तस्वीरों में बेहद क्यूट नजर आ रही है। वहीं जूही परमार के चेहरे पर दिख रही मायूसी भी किसी से छुप नहीं रही।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments