गुजरात में दिखा आसिम के फैंस का सैलाब , देखिए क्या नसीहत दी पब्लिक को ? सभी दीवाने हो गए।

जैसा कि आप जानते है की अभी हाल ही में बिग बॉस 13 का फिनाले हुआ है । जिसके विजेता सिद्धार्थ शुक्ला बने हैं । फिर भी टॉप 2 में रहने वाले आसिम रियाज की फैन फॉलोइंग पर कोई फर्क नहीं पड़ा और दिन पर दिन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है। उन्हें बहुत सारे प्रोजेक्ट भी मिल रहे हैं । जिनकी अपडेट आसिम खुद वीडियो लाइव आकर देते हैं।

Google
हम आपको बता दें कि आज कुछ ऐसा ही हुआ आसिम गुजरात के ज्वेलरी मॉल में आज दिखाई पड़े। जहां पर आसिम फैंस की इतनी ज्यादा भीड़ थी कि आसिम खुद निकल नहीं पा रहे थे। चारों तरफ से आसिम फैंस की आवाज आ रही थी। जैसा कि आपने पहले देखा भी होगा कि बिग बॉस के मॉल टास्क की खबर पाते ही आसिम के फैन का ओबराय मॉल में सैलाब उमड़ा था। आज उसी प्रकार से फिर देखने को मिला फेंस चिल्लाकर आसिम का नाम को बोल रहे थे।

Google
वही आसिम ने अपने फैंस को थैंक्स कहा और का कि आप लोग बहुत ही जल्द मुझे टीवी स्क्रीन पर देख पाएंगे। इतना सुनकर जनता खुशी से पागल हो गई। इसलिए हम आपको बता दें की बहुत ही जल्द आसिम को टीवी स्क्रीन पर देखने को आप पाएंगे जैसा कि उन्होंने बता रखा है की उनके वीडियो सॉन्ग हिमांशी और जैकलिन फर्नांडीस के साथ आने वाले है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments