स्टार क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के वडोदरा के इस घर की तस्वीरें देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे

भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या गुजरात के वडोदरा में एक आरामदायक, पारिवारिक घर के अंदर रहते हैं और इस घर की तस्वीरें देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

Third party image reference
चार बेडरूम वाले पेंटहाउस को ओलिव्स क्रे में क्रिएटिव डायरेक्टर अनुराधा अग्रवाल ने डिजाइन किया है। “विशाल पेंटहाउस में उनके माता-पिता, भाई भी रहते हैं और एक अतिथि कक्ष है।

Third party image reference
हार्दिक पांड्या का बेडरूम
क्रिकेटर के बेडरूम में मुख्य रूप से नीले रंग का उपयोग किया गया है, जिसमें ग्रे रंग की मात्रा है। बेडरूम को देखकर आप मोहित हो जाएंगे। इसे बेहद बेहतरीन तरीके से डिजाइन किया गया है।

Third party image reference
क्रुणाल पांड्या का बेडरूम
हार्दिक के बड़े भाई क्रुनाल का बेडरूम नारंगी, पीले और बेज रंगों में डिज़ाइन किया गया है। कमरे में बिस्तर के सामने एक सोफा और एक टीवी भी है। दीवारों में से एक पर दो भाइयों की तस्वीरें हैं, जिसमें दिखाया गया है कि भाई एक दूसरे के कितने करीब हैं।

Third party image reference
दूसरे कमरे
माता-पिता के लिए एक विशाल बेडरूम है और अतिथि कक्ष भी बहुत शानदार है। इन दोनों कमरों में बिस्तर के पीछे धारीदार वॉलपेपर, एक अलमारी की जगह, एक साफ सुथरा पैलेट और दीवार पर चित्र हैं।

Third party image reference
माता-पिता का बेडरूम ग्रे और बेज रंगों का उपयोग किया गया है, जबकि अतिथि कक्ष ग्रे और नीले रंग में डिज़ाइन किया गया है।

Third party image reference
भोजन क्षेत्र
आपको भोजन क्षेत्र में समकालीन शैली का स्पर्श मिलेगा। जिसमें शाइनैलियर (झूमर) भी है।

Third party image reference
खाने की मेज और बैठने के लिए सुंदर कुर्सियाँ हैं। हमारे द्वारा दी गई ये जानकारी अगर आपको अच्छी लगी तो हमारे चैनल को फॉलो करें।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments