अच्छा वर पाने के लिए हर लड़की को अपनाना चाहिए ये उपाय

अच्छा वर पाने के लिए हर लड़की को अपनाना चाहिए ये उपायहर किसी को अपने जीवन में एक अच्छा जीवन साथी चाहिए होता है. अगर बात लड़कियों की हो तो जिनकी शादी न हुई हो. वो लड़कियां अच्छा पति पाने के लिए कई तरह के उपाय अपनाती है. आज हम आप को कुछ ऐसे तरीके बता रहे है जिससे आप भी एक अच्छा जीवन साथी मिल जायेगा. इतना ही नहीं यदि बिटिया की शादी तय होने में बार-बार रुकावट आ रही हो तो शादी से संबंधित बाधक ग्रह-योगों के उपाय करने से शादी के लिए अनुकूल परिस्थितियां पैदा होकर शीघ्र उत्तम घर व वर मिलने में मदद मिलती हैं.

हल्दी से मिश्रित जल और केले का उपयोग
हल्दी से मिश्रित जल केले को चढ़ाएं अगर आप चाहती है कि आपकी शादी किसी ऐसे लड़के से हो जो आपको लिए सुयोग्य वर है तो इसके लिए आपको गुरुवार के दिन हल्दी मिश्रित जल केले को चढ़ाएं, घी का दीपक जलाएं तथा एक ये मन्त्र पढ़े.
गुरु मंत्र ओम ऐं क्लीं बृहस्पतये नम: का जप करें
सात सोमवार का पूजनसात सोमवार तक नियमित रूप से पारद शिवलिंग के सम्मुख इस मंत्र की 21 माला का जप सोमवार को करें. ऐसा करने से आपकी शादी आपके योग्य वर के साथ शीघ्र ही हो जाएगी.
ओम ह्नीं कुमाराय नम: स्वाहा


इस मन्त्र का उपयोग
महाविद्या भुवनेश्वरी यंत्र के सम्मुख इस मंत्र का सवा लाख जप करें. ऐसा करने से आपकी सारी समस्याएं खत्म हो जाएंगी और आपकी जल्दी ही शादी हो जाएगी.
आपको ओम बहि प्रेयसी स्वाहा

माता पार्वती की पूजा
माता पार्वती के सामने इस मंत्र की ग्यारह माला का जप करें। यह क्रिया 21 दिनों तक नियमित रूप से करें. ऐसा करने से आपका सारी समस्याएं खत्म हो जाएंगी और आपको एक अच्छा पति मिलेगा.
कात्यायिनी महामाये महायोगिनीधीश्वरी, नन्द-गोपसुतं देवि! पतिं में कुरु ते नम:
नोट : इस आर्टिकल में दी गई जानकारियां रिसर्च पर आधारित हैं । इन्‍हें लेकर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूरी तरह सत्‍य और सटीक हैं, इन्‍हें आजमाने और अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments