मौसी के लड़के से ही हो गया था प्यार! बाद में उसी से की शादी, अब सरेआम करते दिखी रोमांस

टीवी जगत में कई ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने ज्यादा लीड रोल नहीं निभाए लेकिन फिर भी लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं और आज हम अपने इस लेख में एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में बात कर रहे हैं जो अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से करोड़ों लोगों को दीवाना बना देती है और फिलहाल उसकी शादीशुदा जिंदगी काफी खुशहाल तरीके से व्यतीत हो रही है।

Third party image reference

मौसी के लड़के से ही हो गया था प्यार! बाद में उसी से की शादी

दरअसल हम टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री निधि उत्तम के बारे में बात कर रहे हैं जिन्होंने सन् 2006 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। निधि उत्तम 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल के लिए सबसे ज्यादा जानी जाती हैं। इन्होंने इस सीरियल में काफी गजब की एक्टिंग की थी। इस सीरियल में इन्होंने नंदनी सिंघानिया का किरदार निभाया है। वैसे निधि उत्तम शादीशुदा हैं। इनकी शादी मोहित पाठक के साथ हुई है।

Third party image reference
मोहित पाठक और निधि उत्तम एक दूसरे को काफी लंबे समय से पसंद करते थे लेकिन शादी होने के बाद इंडिया फोरम्स को दिए गए इंटरव्यू के दौरान निधि उत्तम ने बताया था कि वह मोहित पाठक की मां को पहले से ही जानती थीं क्योंकि उनकी मां मोहित पाठक की मां से काफी ज्यादा प्यार रखती थीं इसलिए उन्होंने मोहित पाठक की मां को मौसी भी कहा है।

Third party image reference

अब सरेआम करते दिखी रोमांस

निधि उत्तम अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मोहित पाठक के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और अभी उन्होंने मोहित पाठक के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमें वह उनके साथ सरेआम रोमांस करती हुई दिख रही हैं। वैसे कुछ भी हो लेकिन इन तस्वीरों में दोनों काफी अच्छे लग रहे हैं। यही वजह है कि तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments