सचिन को 'सुचिन' कहने के बाद सोशल मीडिया पर डोनाल्ड ट्रंप के ऊपर बने लाजवाब जोक्स

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप वर्तमान में भारत का दौरा कर रहे हैं। अमेरिका से भारत पहुंचे ट्रंप ने सोमवार को गुजरात के मोटेरा सरदार पटेल स्टेडियम में एक विशाल सभा को संबोधित करते हुए इन दोनों भारतीय क्रिकेटरों का नाम लिया।

Third party image reference
ट्रंप ने अपने भाषण में 'क्रिकेट के भगवान' माने जाने वाले भारतीय दिग्गज सचिन तेंदुलकर और मौजूदा टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के नाम का जिक्र किया। ट्रंप ने क्रिकेट का जिक्र करते हुए कहा, 'ये वो देश है जहां के लोग दुनिया के महान क्रिकेटरों सचिन तेंदुलकर से लेकर विराट कोहली तक के लिए जश्न मनाते हैं।'

Third party image reference
इस दौरान अमेरिकी राष्ट्रपति ने सचिन को 'सुचिन' के रूप में संबोधित किया। खैर, सचिन और विराट ने ट्रंप की जुबान सुनते ही मोटेरा स्टेडियम तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। यही नहीं, प्रधानमंत्री के चेहरे पर भी मुस्कान थी।

Third party image reference
ट्रंप के द्वार सचिन को 'सूचिन' कहने पर आईसीसी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल के जरिए एक वीडियो ट्वीट किया है। इस वीडियो में आईसीसी ने कई विकल्प दिए हैं, जिनसे सचिन तेंदुलकर का नाम बदला जा सके। वीडियो में आईसीसी ने सचिन का नाम बदलकर 'सूचिन' करके दिखाया है। बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप दो दिन के लिए भारत में हैं।

यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments