नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ ने दिया नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण को शादी का तोहफा



Third party image reference
तो जी आजकल सेलिब्रिटी की शादी के चर्चे हर जगह हो रहे है. यही इंडियन आइडल 11 की जज और सिंगर नेहा कक्कड़ को ही देख लो जो आदित्य नारायण जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है. शो में आदित्य के परिवार की तरफ से नेहा को शगुन भी दिए जा रहे है ऐसे में नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ ने उनके लिए खास प्लानिंग की है. या ये कहे की टोनी ने शादी से पहले दोनों को तोहफा दिया है. टोनी, जो कि एक सिंगर हैं, उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसका टाइटल ‘गोवा बीच’ रखा है.

Third party image reference
इस वीडियो में टोनी कहते हैं कि मुझे लगा कि नेहा और आदित्य 14 फरवरी को शादी कर रहे हैं तो इनका एक वीडियो तो बनाना बनता है. हालांकि, दोनों अभी-भी सिंगल ही हैं. वीडियो में आदित्य, टोनी को ‘साला’ कहते नजर आ रहे हैं. गोवा बीच वीडियो 10 फरवरी को रिलीज होगा. ये वीडियो तब का है जब पूरी टीम गोवा में थी और गाने की शूटिंग कर रही थी.

Third party image reference
नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण करीब एक महीने से अपनी ‘शादी’ की प्लानिंग कर रहे हैं, जिसका खुलासा उन्होंने इंडियन आइडल 11 के मंच पर किया था. कई लोगों का मानना ऐसा भी है कि शो की टीआरपी बढ़ाने और ऑडियंस का मनोरंजन करने के लिए ऐसा किया जा रहा है. और ये सभी बातें अफवाह और झूठ हैं. आदित्य नारायण के पिता ने स्टेज पर नेहा का हाथ मांगा था. और नेहा के माता-पिता ने भी इन्हें मंजूरी दे दी थी और दोनों को आशीर्वाद भी दिया था.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments