सुबह उठते ही भूलकर भी ना करे ये काम, जीवन हो जाएगा बर्बाद !

सुबह उठते ही भूलकर भी ना करे ये काम, जीवन हो जाएगा बर्बाद !सुबह हमारी आँखें खुलती हैं तो लोग सबसे पहले अलग अलग कामो को करने में व्यस्त हो जाते हैं. लेकिन कुछ काम ऐसे भी है जिन्हें आपको नही करना चहिये वे कौन से है नीचे पढ़े …

बासी मुंह खाना पीना
कुछ लोगो कि आदत होती हैं कि वो सुबह उठते से बिना ब्रश किए ही चाय या नाश्ता करने बैठ जाते हैं. लेकिन ऐसा करना ना सिर्फ आपके स्वास्थ के लिए हानिकारक होता हैं बल्कि इससे घर में नकारात्मक उर्जा का प्रभाव भी बढ़ता हैं. इसलिए ऐसा करने से बचे.

लड़ाई झगड़ा
कुछ लोगो सुबह उठते ही घर में कीच कीच चालु कर देते हैं. ये लोग घर के सदस्यों पर चिल्लातें हैं, उनसे लड़ते हैं या गाली गलोच तक कर देते हैं. चुकी सुबह का वक़्त भगवान की भक्ति का होता हैं ऐसे में घर में लड़ाई झगड़ा होने से काफी नकारात्मक उर्जा निकलती हैं जिससे भगवान भी नाराज़ रहते हैं और आप पर अपनी कृपा दृष्टि नहीं रखते हैं.

बिना नहाए खाना बनानाकई लोग सुबह बिना नहाए ही नाश्ता या खाना बनाने लगते हैं. खासकर कि बच्चों के स्कूल और बड़ो के ऑफिस का टिफिन तैयार करते वक़्त महिलाएं बिना नहाए धोए ही खाना बनाने लगती हैं. लेकिन ऐसा करने से घर में काफी नेगेटिव एनर्जी फैलती हैं. साथ ही इससे घर में अन्न की कमी होती हैं. इसलिए हमेशा नहाने के बाद ही किचन में खाना बनाए.
संबंध बनाना
कुछ लोग सुबह सुबह भी शारीरिक संबंध बनाना पसंद करते हैं. लेकिन इस दौरान आपको ऐसा करने से बचना चाहिए. इस समय आपके मन में अश्लील विचारो की बजाए भक्ति भाव होना चाहिए. संबंध बनाने के अलावा सुबह अश्लील फिल्म देखना या हस्तमैथुन करना भी अशुभ माना जाता हैं. इसलिए इस समय इस तरह की हरकतें करने से हमेशा बचना चाहिए.
नोट : इस आर्टिकल में दी गई जानकारियां रिसर्च पर आधारित हैं । इन्‍हें लेकर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूरी तरह सत्‍य और सटीक हैं, इन्‍हें आजमाने और अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments