चंडीगढ़ में शाहिद ने सेलिब्रेट किया बर्थडे, पति को केक खिलाती दिखीं मीरा


मुंबई: बॉलीवुड के हैंडसम हंक शाहिद कपूर 25 फरवरी को अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास दिन को शाहिद ने पत्नी मीरा राजपूत और पिता पंकज कपूर के साथ चंडीगढ़ में सेलिब्रेट किया। दरअसल, शाहिद इन दिनों अपनी फिल्म 'जर्सी' की शूटिंग में बिजी हैं।

फिल्म में सेट पर ही एक्टर ने अपने इस खास दिन को सेलिब्रेट किया। बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। सामने आईं इन तस्वीरों शाहिद केक काटते दिख रहे हैं।

वहीं एक तस्वीर में मीरा बर्थडे बाॅय को केक खिलाती दिख रही हैं। शाहिद के बर्थडे सेलिब्रेशन की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

मीरा ने शाहिद को बेहद ही खास अंदाज में विश किया। मीरा ने अपनी इंस्टा-स्टोरी पर पति शाहिद कपूर के साथ तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में शाहिद कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुरा रहे हैं, वहीं मीरा उनके साथ खड़ी होकर पोज दे रही हैं।

इस पोस्ट के साथ मीरा ने कैप्शन में लिखा-' हैप्पी बर्थडे टू द लव ऑफ माय लाइफ।' इशके अलावा शाहिद के भाई ईशान भी एक्टर संग कुछ तस्वीरें शेयर कर बर्थडे विश किया। ईशान ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा-'हैप्पी बर्थडे भाईजान।'

फिल्म की बात करें तो यह साउथ फिल्म 'जर्सी' का हिंदी रीमेक है, जिसमें शाहिद क्रिकेटर की भूमिका में दिखेंगे। फिल्म में शाहिद के साथ उनके पिता पंकज कपूर भी नजर आएंगे। इसमें पंकज शाहिद के मेंटर की भूमिका निभा रहे हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments