अचानक स्टार बनने के कारण हो गया था घमंड, अब काम नहीं मिल रहा तो...

पिछले साल सोशल मीडिया के जरिए रातों-रात स्टार बनने वाली रानू मंडल का नाम तो आप सबको याद ही होगा। आपको बता दें कि फेमस होने से पहले वह पश्चिम बंगाल के एक स्टेशन पर गाना गाकर भीख मांगती थीं l लेकिन किसी शख्स ने उनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया और रातों-रात रानू मंडल एक स्टार बन गईं।

Third party image reference
लोगों को उनकी आवाज इतनी पसंद आई कि कुछ दिनों के अंदर वह बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक जाना पहचाना नाम बन गई। सबसे पहले हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म में गाने का मौका दिया, इसके बाद वह मीडिया में छाई रहती थी l लेकिन पिछले कुछ समय से वह फिल्म इंडस्ट्री से एकदम गायब हो गईं।

Third party image reference
अब उन्हें लेकर मीडिया में कोई भी खबर नहीं छपती और ना ही उनके बारे में बात करते हैं, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि स्टार बनने के बाद ट्रोलर्स के निशाने पर आने लगी थीं। कई बार अपने फैंस के साथ दुर्व्यवहार करने के कारण उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था, तो लोग कहने लगे थे कि स्टार बनने के बाद रानू मंडल के अंदर घमंड आ गया है।

Third party image reference
ऐसे में धीरे-धीरे उन्होंने अपने फैंस का प्यार भी खो दिया और अब उन्हें कोई भी काम नहीं मिल रहा है।आपको यह जानकर बेहद हैरानी होगी कि रानू मंडल के ऊपर एक बायोपिक फिल्म बनने जा रही है, इस फिल्म में रानू मंडल अपनी आवाज देने वाली है, ये प्रोजेक्ट उन्हें काफी पहले ही मिली हुई थी। जिस पर सिर्फ इन्हें अपनी आवाज ही देना है, इसके अलावा वर्तमान समय में उन्हें पहले की तरह किसी इवेंट शो में नहीं देखा जाता। इस समय उनके पास कोई भी अपकमिंग प्रोजेक्ट का ऑफर नहीं है, अब यह देखना है कि उनकी बायोपिक मूवी उन्हें दोबारा पहचान दिला पाती है या नहीं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments