जय श्रीराम बोलने के बाद पाकिस्तानी क्रिकेटर दानिश कनेरिया के ऊपर बने दमदार जोक्स

पाकिस्तान क्रिकेट इन दिनों चर्चा में है। शोएब अख्तर के दानिश कनेरिया के बयान के बाद, पाकिस्तान में हिंदू क्रिकेटरों के उत्पीड़न की खबरें हैं। दानिश कनेरिया खुद हर दिन नए खुलासे कर रहे हैं और अपने देश के साथी खिलाड़ियों सहित पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर भेदभाव का आरोप लगा रहे हैं। कनेरिया एक बार फिर एक नए आरोप के साथ सामने आए हैं और एक वीडियो बनाकर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पर गंभीर आरोप लगाया है।

Third party image reference
कनेरिया लगातार आरोप लगा रहे हैं कि पाकिस्तान के लिए क्रिकेट खेलते समय उन्हें कई बार भेदभाव का सामना करना पड़ा। कनेरिया ने अब पीसीबी के साथ-साथ पाकिस्तान के पीएम इमरान खान पर अपने नए वीडियो में भेदभाव का आरोप लगाया है।

Third party image reference
अपने नए वीडियो में दानिश कनेरिया ने नमस्कार, सलाम, जय श्री राम से बातचीत की शुरुआत की और कहा कि पाक टीम में मेरे साथ हुई भेदभाव की घटना की बात शोएब अख्तर ने शुरू की, मैंने उसका जवाब दिया है।

Third party image reference
उन्होंने आगे कहा कि मेरे साथ भेदभाव किया गया और मैंने कड़ी मेहनत की और इस पर ध्यान दिए बिना खेला। काउंटी मैच में फिक्सिंग के लिए इंग्लैंड मैच में दोषी ठहराए जाने के मुद्दे पर कनेरिया ने पाकिस्तान के पीएम पर आरोप लगाते हुए कहा कि इमरान खान ने भी मेरी मदद नहीं की। मैं इमरान खान के पास भी गया था और मुझे मदद नहीं मिली तो मुझे महसूस हुआ कि मेरे साथ भेदभाव हो रहा है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments