कल भारत-पाकिस्तान सेमीफाइनल बारिश में रद्द हुआ तो ये टीम खेलेगी फाइनल, देखें पॉइंट टेबल

आईसीसी अंडर-19 विश्व कप 2020 दक्षिण अफ्रीका में खेला जा रहा है। जिसका पहला सेमीफाइनल 4 फरवरी को भारत और पाकिस्तान के बीच सेनवेस पार्क, पॉचेफस्ट्रूम में खेला जाएगा।

Copyright Holder: RunBhoomi
ये मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 1:30 से शुरू होगा। जबकि दूसरा सेमीफाइनल इसी मैदान पर 6 फरवरी को न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच खेला जाएगा। दोनों मैचों के विजेता के बीच 9 फरवरी को पॉचेफस्ट्रूम में फाइनल मुकाबला आयोजित होगा।
सेमीफाइनल में बारिश का खतरा

Third party image reference
अंडर-19 विश्व कप में बारिश का खतरा लगातार बना हुआ है। बारिश का सबसे ज्यादा असर पॉचेफस्ट्रूम में खेले गए मैचों में देखा गया है। बारिश के चलते इस विश्व कप में करीब 11 मुकाबले बारिश से प्रभावित हुए हैं। जिसमें से 3 मैच अकेले पॉचेफस्ट्रूम में रद्द हुए हैं। जबकि इस मैदान पर 4 मैचों का नतीजा डकवर्थ लुईस स्टर्न नियम से निकला। ऐसे में पूरी संभावना है कि भारत और पाकिस्तान के बीच 4 फरवरी को होने वाला पहला सेमीफाइनल बारिश के चलते रद्द हो सकता है।
पहला सेमीफाइनल रद्द होने पर ये टीम खेलेगी फाइनल मैच

Copyright Holder: RunBhoomi
भारत और पाकिस्तान के बीच 4 फरवरी को होने वाला अंडर-19 विश्व कप 2020 का पहला सेमीफाइनल मैच अगर बारिश में रद्द होता है। तब ग्रुप स्टेज में शीर्ष पर रही टीम को 9 फरवरी में होने वाले फाइनल मैच में प्रवेश मिल जाएगा। चूंकि ग्रुप स्टेज में भारत (पहले) पाकिस्तान (दूसरे) से ऊपर है, इसलिए अंडर-19 विश्व कप के फाइनल में भारत को प्रवेश दिया जाएगा।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments