आया पति और पत्नी को ले जाकर कमरा बन्द कर लिया और फिर जो हुआ, और फिर पति ने पत्नी की कर दी हत्या...

गाजियाबाद के नगर कोतवाली क्षेत्र के बालुपुरा में युवक ने पत्नी को चाकू से गोदकर खुद को भी चाकू मार लिया। दोनों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डाक्टरों ने पत्नी को मृत घोषित कर दिया, जबकि युवक की गंभीर हालत में जीटीबी अस्पताल रेफर किया गया है। देर रात तक पुलिस को शिकायत नहीं मिली है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज पुलिस मामले की जांच कर रही है।
नगर कोतवाली क्षेत्र की कल्लूपुरा कॉलोनी में रहने वाली पूजा (23 वर्ष) की शादी 14 दिसंबर 2015 को घूकना के हरवंश नगर निवासी विकास(25) से हुई थी। विकास ऑटो चालक है, जबकि उसके पिता मामराज सब्जी बेचते हैं। पूजा के पिता सुरेंद्र ने बताया कि शादी के दो माह बाद ही विकास और उसके परिजनों ने दहेज में बाइक की मांग शुरू कर दी, जबकि शादी में वह 30 हजार रुपये दे चुके थे। मामला कोर्ट पहुंचा, जिसके बाद समझौता हुआ और विकास व पूजा बालूपुरा में किराए के कमरे में रहने लगे।
आरोप है कि कुछ दिन सब कुछ ठीक रहा, लेकिन फिर से उनकी बेटी को परेशान किया जाने लगा। हाल में रक्षाबंधन पर सुरेंद्र बेटी को घर ले गए। 16 अक्तूबर को पूजा की ओर से फैमिली कोर्ट में तलाक का केस फाइल किया गया था। इससे पूर्व विकास ने भी फैमिली कोर्ट में वाद दायर किया था। सोमवार को पूजा पिता और मां ओमवती के साथ अधिवक्ता से मिले और फिर मां के साथ सामान लेने बालूपुरा स्थित कमरे पर पहुंची। पूजा ने मकान मालिक से चाभी लेकर कमरा खोला ही था कि पीछे से विकास आ गया। ओमवती का आरोप है कि विकास ने उन्हें धक्का देकर पूजा को अपने साथ कमरे में बंद कर लिया। 
उन्होंने शोर मचाया तो मकान मालिक आए। इसी दौरान कमरे से चीख-पुकार की आवाजें आने लगी। दरवाजा तोड़ा तो पूजा और विकास लहूलुहान पड़े मिले। आरोप है कि विकास ने पूजा की गर्दन, पीठ और सीने पर चाकू से कई वार किए थे। पिता ने विकास पर अवैध संबंधों का भी आरोप लगाया। कार्यवाहक नगर कोतवाल राजेश सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस की मौजूदगी में विकास का इलाज चल रहा है। सुरेंद्र की तहरीर पर विकास के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments