बिग बॉस को बायस्ड बोलने पर रश्मि और आसिम को सलमान ने लगाई फटकार, कहा- आप निकल जाओ..

बिग बॉस का यह सीजन सुपरहिट रहा है लेकिन इसके साथ हीं शो के मेकर्स पर पक्षपात करने का भी आरोप लगते रहा है। लोगों के मुताबिक बिग बॉस के मेकर्स सिद्धार्थ शुक्ला को शो जीताना चाहते हैं और इस वजह से मेकर्स आसिम को टारगेट करते हैं।

Third party image reference
बता दें सिर्फ फैंस ही नहीं, सेलेब्‍स और खुद कंटेस्‍टेंट्स ने भी शो बाहर होने के बाद खुलेआम शो के बायस्‍ड होने की बात की। जब बायस्‍ड होने की बात आई तब सिद्धार्थ शुक्‍ला का नाम जरूर आया। आरोप लगे कि मेकर्स सिद्धार्थ का फेवर कर रहे हैं।

Third party image reference
बिग बॉस को बायस्ड बोलने पर रश्मि और आसिम को सलमान ने लगाई फटकार

Third party image reference
इस हफ्ते एक बार फिर रश्मि देसाई और आसिम ने बिग बॉस को तब बायस्ड कह दिया जब बिग बॉस ने उन्हें लड़ाई करने से रोका। रश्मि और आसिम के मुताबिक पहले टास्क के दौरान धक्का-मुक्की हुई है पर कभी उन्होंने बीच में नहीं बोला पर सिद्धार्थ को बचाने की बारी आई तो उन्होंने ऐसा कहा।

Third party image reference

Third party image reference
बता दें इस आज वीकेन्ड के वार पर सलमान खान इस बात को लेकर आसिम और रश्मि की क्लास लगाने वाले हैं। हालाँकि इससे पहले भी आसिम और रश्मि ऐसा कर चुके हैं और सलमान ने उन्हें फटकार लगाई है। आज सलमान रश्मि को कहते हैं कि आपको बिग बॉस से इतनी शिकायतें है तो आप इस शो को छोड़ क्यों नहीं देती हैं। आप यदि चाहें तो आपके लिए अभी दरवाजा खोल देता हूँ
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments