अमृता ने तैमूर के साथ किया वो काम जो कोई सौतेली मां नहीं कर सकती, जानकर नहीं होगा यकीन



Third party image reference
सैफ अली खान बॉलीवुड में छोटे नवाब के नाम से जाने जाते हैं. जैसा कि हम सभी जानते हैं सैफ की पहली शादी अभिनेत्री अमृता सिंह से हुई थी. उन्होंने ये शादी सबसे छिपकर की थी. उनकी इस शादी से घरवाले काफी नाराज भी हुए थे, क्योंकि अमृता उम्र में सैफ से काफी बड़ी थीं. लेकिन धीरे-धीरे मामला सेटल हुआ और वह एक खुशहाल जीवन बिताने लगे. हिंदू परिवार से आने वाली अमृता ने सैफ से शादी करने के लिए इस्लाम धर्म कबूला था. सैफ और अमृता के दो बच्चे हैं जिनका नाम सारा अली खान और इब्राहिम अली खान है.

Third party image reference
हालांकि, अब सैफ और अमृता का तलाक हो चुका है और सैफ ने 16 अक्टूबर 2012 को करीना कपूर से शादी कर ली. आज दोनों का एक प्यारा सा बेटा भी है जिनका नाम तैमूर अली खान है. वैसे तो आज सारा आली खान अपनी सौतेली मां करीना कपूर और पिता सैफ आली खान के काफी क्लोज हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि अमृता का रिश्ता नन्हे तैमूर के साथ कैसा है और उन्हें लेकर वह क्या सोचती हैं.

Third party image reference
बता दें, सारा और इब्राहिम का संबंध अपनी सौतेली मां करीना के साथ काफी अच्छा है. इस बारे में सारा कई बार टीवी शोज या इंटरव्यू में बता भी चुकी हैं. हालांकि, अमृता की तरफ से कभी तैमूर को लेकर कोई बयान नहीं आया. ऐसे में फैंस जानना चाहते हैं कि अमृता और तैमूर के बीच कैसा संबंध है. तो बता दें जब अमृता पहली बार तैमूर से मिली थीं तो वह उन्हें काफी क्यूट लगे थे. अमृता ने तैमूर के साथ काफी वक्त भी बिताया था. आपको बता दें अमृता तैमूर से उस वक्त भी मिली हैं, जब करीना शूट्स पर बिजी थीं. इतना ही नहीं जाते-जाते उन्होंने तैमूर को गिफ्ट भी दिया था. अमृता तैमूर को अपने छोटे बेटे की तरह ही मानती हैं.

Third party image reference
वहीं, सारा और करीना का रिश्ता भी दोस्तों की तरह है. सारा तो करीना की शादी में भी पहुंची थीं. यहां तक कि मां अमृता ने सारा को अपने पूर्व पति सैफ की शादी में सजने-संवरने में भी मदद की थी. हाल ही में एक मैगज़ीन के इवेंट पर सारा अपने भाई इब्राहिम अली खान और मां अमृता सिंह के साथ पहुंची थीं. इस दौरान बात करते हुए सारा ने अपनी जिंदगी के कई सारे राज खोले.

Third party image reference
सारा ने कहा, “जब अब्बा और करीना की शादी हुई थी तो मुझे याद है कि मेरी मां मुझे लॉकर लेकर गयीं और सारी ज्वेलरी निकालकर कहा था कि बताओ तुम्हें कौन से झुमके पहनने चाहिए? उन्होंने इस बारे में अबु जानी और संदीप खोसला को भी कॉल किया था”. सारा ने बताया कि अबु और संदीप को कॉल करके उनकी मां ने कहा कि, “सैफ और करीना शादी कर रहे हैं और उस दिन मेरी बेटी सबसे खूबसूरत दिखनी चाहिए. मैं चाहती हूं कि सारा सबसे खूबसूरत लहंगा पहने”.
आपकी जानकारी के लिए बता दें सारा बचपन से ही करीना की फैन रही हैं. जब सारा छोटी थीं तो उन्हें करण जोहर की फिल्म ‘कभी खुशी कभी ग़म’ में करीना का ‘पू’ वाला करैक्टर काफी पसंद था और वह बड़ी होकर करीना की तरह ग्लैमरस और स्टाइलिश बनना चाहती थीं. इस बात का खुलासा खुद सारा ने एक इंटरव्यू में किया था.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments