भाई की बारात में जमकर नाचीं करीना-करिश्मा, पापा के कंधों पर बैठ थिरकते दिखे तैमूर


मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर के भाई और एक्टर अरमान जैन ने 3 फरवरी को गर्लफ्रेंड अनीसा मल्होत्रा संग शादी रचाई। अरमान जैन की शादी से जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हैं। भाई की शादी हो और बहनों का जलवा न हो, ऐसा हो ही नहीं सकता है। भाई की शादी में करीना कपूर और करिश्मा कपूर ने जमकर डांस किया।

खास बात तो यह है कि अरमान जैन की बारात में उनके भांजे यानी तैमूर अली खान भी थिरकते हुए दिखाई दिखे। पूरी बारात में तैमूर अली खान ने अपने अंदाज से सबका खूब दिल जीता। भाई की शादी में करीना ने बहन करिश्मा कपूर के साथ जमकर डांस किया।

इस दौरान दूल्हा बने अरमान जैन शेरवानी के साथ ब्लैक गॉगल में नजर आए। अरमान जैन की बरात कार से पहुंची। मामा की शादी में करिश्मा की बेटी समायरा ने भी जमकर डांस किया। शादी की तस्वीरें सोशल साइठ पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि अरमान ऋषि कपूर और रणधीर कपूर की बहन रीमा जैन और उनके पति मनोज जैन के बेटे हैं। अरमान ने अपने करियर की शुरुआत साल 2014 में फिल्म लेकर हम दीवाना दिल से की थी, हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा धूम नहीं मचा पाई।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments