सनी देओल की भांजी तो तैमूर से भी ज्यादा क्यूट है! यकीन ना हो तो देख लो

जब बात बॉलीवुड के सबसे क्यूट स्टार किड की आती है तो सबसे पहले तैमूर अली खान का ही नाम लिया जाता है, क्योंकि हम सबको लगता है कि उनके जैसा क्यूट किड बॉलीवुड में नहीं मौजूद है, लेकिन आज हम आपको एक ऐसे स्टार किड से मिलने जा रहे हैं जो क्यूटनेस के मामले में तैमूर अली खान को भी पीछे छोड़ रहा है।

Third party image reference
जिस किड की हम बात हम कर रहे हैं उसका रिश्ता बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सनी देओल से है। सनी देओल जिन्हें बेहतरीन अभिनय के लिए पहचाना जाता है, उनकी भांजी देखने में कमाल की क्यूट है। सनी की बहन ईशा देओल की बड़ी बेटी राध्या देओल की हम बात कर रहे हैं। राध्या देओल ज्यादा लाइमलाइट में नहीं रहती है, लेकिन हाल ही में उन्हें एक जगह स्पॉट किया गया, तो उनकी क्यूटनेस देखते बन रही थी।

Third party image reference
सनी की बहन और बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा देओल अपने पति भरत के साथ रेस्टोरेंट पहुंची। उनके साथ उनकी बेटी भी थी। राध्या की की क्यूटनेस ने मीडिया वालों के साथ वहां मौजूद लोगों का भी दिल जीत लिया। उधर सोशल मीडिया पर भी देओल परिवार के चाहने वाले उनकी बेटी की क्यूटनेस को देखकर पिघल गए हैं।

Third party image reference
राध्या देओल के अलावा ईशा की एक और बेटी है, जिसका नाम मिराया है। मिराया का जन्म पिछले साल ही हुआ था, वही राध्या की उम्र 2 वर्ष है। आपकी जानकारी के लिए बता दें, सनी देओल की बहन ईशा देओल ने साल 2012 में बिजनेसमैन भरत तख्तानी से शादी की थी।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments