बिग बॉस के सभी सीजन के विजेताओं को ईनाम में मिली है इतनी राशि, इसे मिले है सबसे कम रुपए

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान का मशहूर रिएलिटी शो बिग बॉस के 13वे सीजन का अंत हो चुका है आपको बतादे फाइनल में सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज टॉप 2 में पहुंचे थे जिसमे से सिद्धार्थ शुक्ला ने बाजी मारते हुए बिग बॉस के 13वे सीजन का ख़िताब अपने नाम कर लिया है.

Third party image reference
इस बार शो में पहली बार 6 कंटेस्टेंट्स को फाइनालिस्ट बनाया गया था जिसमे से सबसे पहले पारस छाबड़ा आउट हुए थे आपको बतादें पारस ने 10 लाख रुपये लेकर बिग बॉस का घर छोड़ दिया था वही सलमान खान ने बिग बॉस के 13वे सीजन को जीतने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला को शानदार ट्रॉफी के साथ 40 लाख इनाम राशि के रूप में दिए हैं. आपको बतादें शहनाज़ के लिए बिग बॉस में आना बहुत ही बड़ी कामयाबी रही है आज उन्हें घर घर में लोकप्रियता हासिल हो चुकी है साथ ही कलर्स पर ही उनका नया शो शुरू हो वाला है जिसका नाम ‘मुझसे शादी करोगे’ है.

Third party image reference
आपको बतादें सिद्धार्थ और आसिम बिग बॉस 13 के घर की बत्तियां बुझाने के बाद स्टेज पर पहुंचे जहा सलमान ख़ान ने विनर का एलान किया था पहले से ही सोशल मीडिया पर मिले समर्थन और सेलेब्रिटीज़ के समर्थन के चलते सिद्धार्थ की जीत काफ़ी हद तक तय मानी जा रही थी लेकिन आसिम रियाज़ की बढ़ती लोकप्रियता की वजह से उन्हें भी जीत का प्रबल दावेदार माना गया था. वही आज हम आपको बिग बॉस के सभी विजेताओं को मिलने वाली इनाम राशि के बारे में बताने वाले है.

Third party image reference
आपको सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी रश्मि देसाई और शहनाज़ गिल में से किसके साथ सबसे अच्छी लगती है साथ ही आपको क्या लगता है सिद्धार्थ शुक्ला की जगह किसे बिग बॉस का विजेता बनाना चाहिए था आप अपनी राय कमेंट जरूर करें.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments