बिग बॉस 13: सिद्धार्थ ने की आसिम और रश्मि के साथ शर्मनाक हरकत,तो बिग बॉस पर उठे सवाल

कलर्स टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 13 में काफी लड़ाई झगड़े देखने को मिले हैं जो इससे पहले बिग बॉस में कभी नहीं देखने का मिले थे। वहीं बिग बॉस जिस तरह से सिद्धार्थ शुक्ला का समर्थन कर रहे हैं उसे देखकर लोग बिग बॉस 13 को बिल्कुल baised बता रहे है।


Third party image reference
बिग बॉस के फिनाले से 10 दिन पहले बिग बॉस ने घरवालों को एक इम्युनिटी टास्क दिया जिसमें 4 नॉमिमेटेड सदस्य पारस, आरती, माहिरा और शहनाज पिंजरे में बंद रहेंगे और बिग बॉस के टीमों एलीट क्लब मेंबर इनमें से अपने पसंदीदा सदस्य को नॉमिनेशन से बचाएंगे।
सिद्धार्थ ने की आसिम और रश्मि के साथ शर्मनाक हरकत


Third party image reference
दरअसल इस टास्क के पहले बज्जर पर जैसे ही तीनों सदस्य चाबी की तरफ भागे तो असीम और सिद्धार्थ के बीच जबरदस्त झड़प देखने को मिली। इसके बाद बिग बॉस ने कहा कि ये टास्क सिर्फ फुर्ती का है यहां कोई किसी को पकड़ेगा नहीं। इसके बाद दूसरे बज्जर पर सिद्धार्थ शुक्ला शर्मनाक हरकत करते हुए रश्मि और आसिम को अपने हाथों से ब्लॉक करते हैं। इतना ही नहीं सिद्धार्थ शुक्ला जिस तरह से अपना हाथ घुमाते हैं रश्मि को बुरी तरह लगता है और आसिम जमीन पर गिर जाते हैं इसके बाद भी बिग बॉस सिद्धार्थ शुक्ला को कुछ नहीं कहते है।


Third party image reference
बिग बॉस ने जिस तरह से सिद्धार्थ की इस शर्मनाक हरकत पर कोई एक्शन नहीं लिया इसके बाद बिग बॉस पर कई सवाल उठाए जा रहे हैं। आसिम और रश्मि ने खुद बिग बॉस पर पक्षपात करने का आरोप लगाया है। रश्मि ने कहा कि आपको यह नहीं दिखता कि वह किस तरह से हाथों से मार रहा है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments